एक्टर ने बताया ‘देवों के देव महादेव’ से जुड़ा किस्सा, बोले- वो मेरी दादी की उम्र की थीं जिन्होंने मेरे छुए थे पैर

 

बॉलीवुड। एक्टर मोहित रैना ने भले ही ‘उरी’, ‘काफिर’, ‘शिद्दत’ या मिसेज सीरियल किलर जैसे प्रोजेक्ट में काम किया हो, लेकिन फैंस उन्हें आज भी भगवान शिव किरदार के लिए जानते हैं। एक्टर ने टीवी सीरियल ‘देवो के देव महादेव’ में भगवान शिव का किरदार निभाया था।वहीं अब हाल ही में मोहित ने अपने इस किरदार के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि भगवान शिव के किरदार के कारण उनके फैंस उनसे एक खास जुड़ाव महसूस करते हैं। इस दौरान मोहित ने शो से जुड़ा दिलचस्प किस्सा भी बताया, जब एक बुजुर्ग महिला ने उनके पैर छुए थे।

 

 

रणवीर इलाहाबादी के साथ बातचीत के दौरान मोहित ने उस प्यारी सी घटना का जिक्र किया, जिसके बाद उन्हें एहसास हुए कि वह फैंस और भगवान के बीच की एक कड़ी हैं।
मोहित ने कहा- ‘एक बार एक बुजुर्ग महिला मेरे पास आई और उन्होंने मेरे पैर छुए। जब मैंने उन्हें ऐसा करने से मना किया और कहा कि आप मेरी दादी की उम्र की हैं, तो उस महिला ने कहा कि मुझे उन्हें रोकने का कोई अधिकार नहीं है।

 

 

बुजुर्ग महिला के बारे में बात करते हुए मोहित ने कहा- उन्होंने कहा कि मैं आपके पैर नहीं छू रही हूं। आप मेरे लिए अपने भगवान से जुड़ने का जरिया है। आप मुझे कुछ सेकंड के लिए उनसे आध्यात्मिक रूप से जुड़ने से नहीं रोक सकते हैं।’
मोहित बोले – ‘यही वह दिन था, जब मैंने पहली बार यह महसूस किया मैं फैंस और उनके भगवान के बीच एक जरिया था। मैं उन्हें उनके भगवान के प्रति भक्ति से दूर नहीं रख सकता था।’

 

 

मोहित ने आगे बताया कि वह पॉजिटिव और नेगेटिव एनर्जी पर काफी विश्वास करते हैं। एक्टर ने इससे जुड़ा एक किस्सा भी साझा किया जब वह शो की शूटिंग के दौरान बेहोश हो गए थे।
उन्होंने कहा- ‘ एक सीन करना था, जहां मुझे हाथ फैलाकर जोर-जोर से चिल्लाना था। अब यह वाइड शॉट था तो मुझे इसके लिए असल में आवाज नहीं निकालनी थी। इसलिए मैंने चिल्लाने की एक्टिंग करते हुए अपना मुंह खोला।
उन्होंने आगे कहा- ‘उस पल सांस नहीं ले रहा था। ज्यादा समय तक सांस रोकने के कारण मैं बेहोश होकर फर्श पर गिर पड़ा। जब मुझे होश आया तो मैंने महसूस किया कि मेरे साथ क्या हुआ था। मोहित ने कहा कि मुझे कुछ पल के लिए ऐसा लगा था कि मेरे अंदर बुरी एनर्जी जा रही है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.