सुहागरात पर दूल्हे ने दुल्हन से बनाई दूरी, वजह जान विवाहिता के पैरो तले खिसकी जमीन

 

आगरा के थाना पिनाहट इलाके के भदरौली की विवाहिता का पति नपुंसक निकला। आरोप है कि शिकायत करने पर विवाहिता के साथ ससुराल के लोगों ने अतिरिक्त दहेज के लिए मारपीट और उत्पीड़न किया। विवाहिता ने मामले में पुलिस को पति और ससुरार के लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, कस्बा भदरौली थाना पिनाहट निवासी एक शख्स ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया कि बीते आठ महा पूर्व उसकी पुत्री की शादी विशाल पुत्र रतीराम निवासी गली नंबर 14 राहुल विहार गाजियाबाद के साथ हुई थी।

 

शादी दान दहेज देकर हिंदू रीति रिवाज के साथ धूमधाम से हुई थी। उसने अपनी हैसियत से दहेज में टीवी, फ्रिज, टेबल,अलमारी, वाशिंग मशीन, ड्रेसिंग टेबल समेत चार लाख रुपये नगद देकर कुल 10 लाख रुपये खर्च किए थे।

शादी के दो दिन बाद ही बेटी को पता चला कि उसका पति शारीरिक संबंध बनाने में सक्षम नहीं है। जिसकी शिकायत बेटी ने अपनी ननद से की, इस पर वह आग बबूला हो गई। उसने अपने परिजनों को बुला लिया।

 

 

पति विशाल, ससुर रतिराम, देवर बबलू, रोबिन, देवरानी नेहा, ननद सोनी ने मिलकर विवाहिता के साथ मारपीट की। साथ ही अतिरिक्त दहेज की मांग करते हुए कहा कि एक बुलेट और दो लाख रुपये मायके से लेकर आना।
दहेज उत्पीड़न को लेकर लगातार बेटी के साथ ससुराल वालों ने अत्याचार करते हुए मारपीट की। दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहित बेटी को ससुराल वालों ने घर से बाहर निकाल दिया। तब से बेटी मायके में ही रह रही है। विवाहिता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति और ससुरालीजनों के खिलाफ मारपीट दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.