मोबाइल पर मैसेज भेजकर पति ने फंदा लगाकर दी जान: मायके में पत्नी ने भी की आत्महत्या; परिवार में मचा हड़कंम्प

 

बहराइच जिले के पयागपुर थाना क्षेत्र के सोहरियांवा गांव निवासी युवक ने पत्नी के मोबाइल पर मैसेज भेजकर फंदा लगाकर जान दे दी। पति के आत्महत्या की सूचना पाकर इस समय विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के भाविरथ पुरवा गांव स्थित अपने मायके में मौजूद पत्नी ने भी रात में ही घर के अंदर कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची है। परिवार के लोगों से वार्ता चल रही है।

 

 

पयागपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सोहरियांवा निवासी बजरंगी का विवाह तीन वर्ष पूर्व विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम भागीरथपुरवा निवासी कविता पुत्री उमेश के साथ हुआ था। इसी वर्ष मार्च माह में दोनों का गौना हुआ। इस समय पत्नी अपने मायके में थी। जबकि पति अपने घर में था।

 

 

रविवार देर रात को बजरंगी (23) ने पत्नी को मैसेज भेजकर परिवार के कलह के बारे में जानकारी दी। इसके बाद उसने घर में ही फंदा लगाकर जान दे दी। इस समय मायके में मौजूद पत्नी को यह सूचना मिली तो वह सदमा सह न सकी। रात में पत्नी कविता (21) ने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। सुबह घटना की जानकारी हुई तो परिवार में हड़कंप मच गया। गांव के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। इसके बाद कविता के परिवार के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

 

थानाध्यक्ष अनुज कुमार त्रिपाठी ने पुलिस टीम को गांव भेजा है। परिवार के लोगों से वार्ता की गई। थानाध्यक्ष अनुज त्रिपाठी ने बताया कि परिवार की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस ने बताया कि
युवक ने आत्महत्या से पूर्व पत्नी के मोबाइल पर मैसेज भेजा था जिसमें उसने अपने ही परिवार को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। यह मैसेज भी वायरल हो रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.