पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर युवा मोर्चा ने रक्त दान शिविर का किया आयोजन

 

मुन्ना बक्श ब्यूरो चीफ

न्यूज़ वाणी बांदा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी सेवा संकल्प पखवाड़ा के रूप में मना रही है. आज सोमवार को जिला अस्पताल बाँदा में बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष मोहित गुप्ता के नेतृत्व में रक्तदान शिविर का आयोजन कर के लोगों के बीच उतरी. इस दौरान पार्टी के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया और समाज में सेवा संकल्प की भावना को बढ़ाने पर जोर दिया गया।

रक्तदान शिविर के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप से उत्तर प्रदेश सरकार के जलशक्ति विभाग के राज्य मंत्री रामकेश निषाद पहुंचे और उन्होंने भी रक्तदान शिविर में प्रतिभाग करते हुए रक्त दान किया।
सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने भी रक्तदान शिविर में पहुंच कर रक्तदान किया
कार्यक्रम की जानकारी देते हुए जनपद बाँदा के युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष मोहित गुप्ता ने बताया कि
सेवा पखवाड़ा के तहत यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है युवाओं के द्वारा उत्साह के साथ रक्तदान शिविर में शामिल हो कर रक्तदान किया गया है रक्तदान शिविर में 30 युवाओं के द्वारा रक्तदान किया गया है।

रक्तदान शिविर में उत्साह के लिए मंत्री रामकेश निषाद जी व सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी का आगमन हुआ और मंत्री जी व विधायक जी ने स्वम् रक्तदान कर युवाओ को एक अच्छा संदेश दिया है।
2 अक्टूबर तक महात्मा गांधी के जन्मदिन तक यह सेवा पखवाड़ा चलाया जाएगा. इसमें भारतीय जनता पार्टी विभिन्न आयोजनों के माध्यम से समाज के बीच जाने का कार्य करेगी. प्रमुख रूप से गांधी जयंती पर सफ़ाई को लेकर बड़ा संदेश दिया जाएगा लगातार रक्तदान शिविर, स्वास्थ्य शिविर, दिव्यांगों की मदद समेत कई तरह के आयोजन के कार्यक्रम जनपद में आयोजित किए जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.