अंबानी पार्टी में पंड्या ब्रदर्स ने किया शाहिद को फोटोबॉम्ब, एक्टर के पीछे खड़े होकर देने लगे पोज

 

 

बॉलीवुड। गणेश चतुर्थी के मौके पर इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अंबानी ने अपने बंगले पर सेलिब्रेशन आयोजित किया गया। इस मौके पर सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं बल्कि कई बड़े पॉलिटिशियन और क्रिकेटर्स भी नजर आए।

इवेंट के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिनमें से एक वीडियो में किक्रेटर हार्दिक पंड्या ने शाहिद कपूर को फोटोबाॅम्ब कर दिया।

 

 

इस वायरल वीडियो में शाहिद पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं। तभी पीछे से पंड्या ब्रदर्स हार्दिक और क्रुणाल पंड्या, ईशान किशन भी पैप्स को पोज देने आ जाते हैं। सभी को कुछ देर बाद अहसास होता है कि शाहिद उनके सामने खड़े होकर पहले से ही पोज दे रहे थे और उन्होंने एक्टर को फोटोबॉम्ब कर दिया।

इसके बाद सभी ठहाके लगाकर एक-दूसरे से मिले। बाद में शाहिद मुस्कुरा कर सभी से हाथ मिलाकर वहां से चले गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और यूजर्स इसमें शाहिद की मैच्योरिटी की तारीफ कर रहे हैं।

 

 

 

एक फैन ने लिखा, ‘शाहिद कितने डीसेंट हैं। उन्होंने कितनी शालीनता से इसे हैंडल किया।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शाहिद कपूर अगले अनिल कपूर बनेंगे। जब ये दादा-नाना बन जाएंगे तब भी इतने ही हैंडसम दिखेंगे।’

वहीं पंड्या ब्रदर्स के इस जेस्चर से कुछ यूजर्स नाराज भी हुए। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘ये लोग अपने में मस्त होकर आ गए फोटो खिंचाने। ध्यान भी नहीं दिया कि शाहिद वहां पहले से ही मौजूद है।’

 

 

 

पार्टी में शाहरुख खान परिवार के साथ पहुंचे। उनके अलावा सलमान खान, रेखा, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सिद्धार्थ-कियारा, रितेश-जेनेलिया, श्रद्धा कपूर और जवान के डायरेक्टर एटली समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स इस सेलिब्रेशन मे नजर आए। सचिन तेंदुलकर और KL राहुल ने भी शिरकत की। इस मौके पर नीता अंबानी और उनके बेटे आकाश व अनंत अंबानी गेस्ट का स्वागत करते दिखे।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.