भारतीय रोइंग दल 19वें एशियन गेम्स में जीत से शुरुआत की, मेंस – विमेंस टीम ने रोइंग के लाइटवेट डबल स्कल इवेंट में रेपेचेज राउंड पहुंची

 

 

 

भारतीय रोइंग दल 19वें एशियन गेम्स में जीत से शुरुआत की है। यहां चीन के हांगझोउ शहर में चल रहे इन गेम्स में बुधवार को भारतीय मेंस और विमेंस टीम ने रोइंग के लाइटवेट डबल स्कल इवेंट में मेडल की उम्मीद को बरकरार रखा है। दोनों टीमें रेपेचेज राउंड में पहुंच गई हैं।

पुरुषों के लाइटवेट डबल स्कल में अर्जुन लाल जाट और अरविंद सिंह ने हीट में 6:27.45 के समय के साथ दूसरे स्थान पर रहे। इसके अलावा सतनाम सिंह और परमिंदर सिंह भी 6:27.01 के समय के साथ अपनी हीट में दूसरे स्थान पर रहे। पुरुषों के दोनों ही अब रेपेचेज राउंड में हिस्सा लेंगी। अगर रेपेचेज में शानदार प्रदर्शन रहा तो वह फाइनल के लिए क्वालिफाई करेंगे।

 

 

 

पुरुषों के अलावा भारतीय लाइटवेट महिला डबल स्कल्स जोड़ी किरण और अंशिका भारती ने 7:27.57 का समय लेकर अपनी हीट में चौथा स्थान हासिल किया। ये भी रेपेचेज राउंड के लिए क्वालिफाई कर लिया है।

वॉलीबॉल में आज कोरिया साथ शाम को 4 बजे मैच है। इससे पहले भारतीय मेंस वॉलीबॉल टीम ने लीग मुकाबले में कंबोडिया 3-0 से हराया।

 

 

 

भारतीय पुरुष वॉलीबॉल टीम ने ग्रुप-सी के तीसरे मुकाबले में मंगलवार को एकतरफा जीत हासिल की। टीम ने कंबोडिया को पहले गेम में 25-14 के अंतर से हराया। टीम ने पहला गेम 22 मिनट में जीता। इसी प्रकार दूसरा गेम 19 मिनट में 25-13 और तीसरा 19 मिनट में 25-19 से हराया।

भारतीय टीम को सबसे ज्यादा अंक जर्सी नंबर-11 अश्वराज ने दिलाए। उन्होंने 17 अंक अर्जित किए, वहीं कंबोडिया से जर्सी नंबर-15 मॉर्गन ने सबसे ज्यादा 9 अंक बटोरे।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.