लव जिहाद: संभल में मोहम्मद ने सोनू बनकर दिल्ली की युवती से की दोस्ती; निकाह कर धर्म परिवर्तन कराया

 

 

उत्तर प्रदेश के संभल के ऐंचोड़ा कंबोह थाना क्षेत्र के गांव पंसुखा निवासी आस मोहम्मद उर्फ सोनू ने हिंदू बनकर दिल्ली निवासी युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। तीन माह पहले आरोपी युवती को गांव ले आया और जबरन धर्म परिवर्तन करा दिया। इसके बाद निकाह कर लिया।

जानकारी मिलने पर बुधवार को ऐंचोड़ा कंबोह थाने पहुंचे युवती के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। युवती के परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक दिल्ली में कारपेंटर का काम करता था। इसी दौरान आरोपी ने उनकी बेटी से दोस्ती कर ली और बहला-फुसलाकर तीन महीने पहले ले आया था।

 

 

 

युवती के पिता ने बताया कि वह लगातार बेटी की तलाश कर रहे थे। अब जानकारी मिली कि मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर उनकी बेटी को फंसाया था। युवती ने परिजनों को बताया कि उसका जबरन धर्म परिवर्तन कराकर निकाह करा दिया गया।

थाना प्रभारी ने बताया कि युवती का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। जल्द ही बयान दर्ज कराए जाएंगे। आरोपी आस मोहम्मद को जेल भेज दिया गया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

 

 

बनियाठेर क्षेत्र के गांव निवासी युवती जिला रामपुर के थाना पटवाई क्षेत्र के गांव निवासी अपनी तहेरी बहन के देवर के साथ फरार हो गई। युवती के पिता ने बहला-फुसलाकर भगाकर ले जाने का आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर दी है।

इसमें बताया कि रिश्तेदारी के नाते आरोपी का उनके घर आना जाना था। आरोपी ने उसने अपनी बातों में उलझा लिया था। बुधवार को गांव में मेला लगा था। दोपहर के समय उनकी बेटी मेले में गई थी। आरोपी उसे मेले से लेकर फरार हो गया है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.