जेठ ही नहीं ननदोई भी बना हैवान, महिला ने जब सुनाई आपबीती तो भड़का पति; किया ऐसा काम पत्नी हुई हैरान

 

 

बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दर्ज कराई रिपोर्ट में विवाहिता ने बताया कि पति ट्रक चलाता है। उसकी गैरमौजूदगी में जेठ ने डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पति के लौटने पर उसने जानकारी दी। आरोप है कि शिकायत करने की जगह उल्टा वह मायके से रुपये लाने का दबाव बनाने लगा। पिटाई करने के बाद ट्रक लेकर चला गया। जेठ और ननदोई ने फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह मायके चली गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पति समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 

 

 

बुधवार को विवाहिता ने मां के साथ थाने पहुंचकर पति रनमस्त खां, जेठ हसन खां और ननदोई मैसर खां पर रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें उसने बताया कि पति की अनुपस्थिति में तीन महीने पहले जेठ हसन खां रात में बदूंक लेकर आया और डरा धमकाकर दुष्कर्म किया। जब पति वापस घर आया तो विवाहिता ने मामले की जानकारी पति को दी। पति ने उसकी तरफ लेने की जगह उल्टा उस पर ही भड़क गया।

 

 

 

आरोपी ने उससे दहेज के रूप में रुपये की मांग की। मारपीट के बाद वह ट्रक लेकर फिर निकल गया। इसके बाद पति की गैर मौजूदगी में जेठ ने फिर से महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद नंदोई मैसर खां ने भी महिला के साथ तमंचे की नोंक पर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने बताया कि इससे पहले भी उसकी नीयत खराब थी। वह उससे मोबाइल पर अश्लील बातें करता था और आते-जाते उसके साथ छेड़खानी भी करता था। महिला की शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.