व्यापार मंडल का कहना है प्रशासन को निष्पक्ष होकर बगैर भेदभाव के अतिक्रमण अभियान चलाना चाहिए

 

ब्यूरो संजीव शर्मा

 

न्यूज़ वाणी इटावा। पुलिस लाइन नवीन सभागार में व्यापारिक सुरक्षा प्रकोष्ठ की गोष्टी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई सिटी मजिस्ट्रेट एसपी क्राइम सी ओ सिटी सहित सभी थानों के प्रभारी उपस्थित रहे।
अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला महामंत्री धर्मेंद्र जैन ने कहा बीते दिनों वैदपुरा थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाओं का खुलासा किए जाये और बकेवर के ग्राम नसीदीपुर में एक ही रात में तीन घरों की चोरी की घटना को भी खुलासा किए जाने की मांग की गई।
अखिल भारतीय मंडल के जिला अध्यक्ष प्रसाद अग्रवाल ने कहा व्यापारियों के ऊपर प्रशासन को गुमराह करके झूठे मुकदमे लिखवा जाने का दबाव बनाया जा रहा है निर्दोष व्यापारियों के ऊपर झूठे मुकदमे नहीं लेकर जाना चाहिए और इसकी शीघ्र जांच होनी चाहिए जो भी दोषी पाए जाएं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।
युवा जिला महामंत्री रंजीत कुशवाहा ने कहा शहर में चलाए जा रहे अतिक्रमण अभियान का व्यापार मंडल स्वागत करता है और प्रशासन को निष्पक्ष होकर बगैर भेदभाव के अतिक्रमण अभियान चलाना चाहिए व्यापारियों को अतिक्रमण के नाम पर नाजायज परेशान ना किया जाए। गोष्ठी में युवा जिला अध्यक्ष नरेंद्र सिंह कुशवाहा पंकज कुशवाहा इकरार अहमद सत्येंद्र कुशवाहा अभिषेक जैन सर्वेश चौहान परमानंद संतोष वर्मा डॉक्टर संतोष राठौड़ सनी कुशवाह बड़ी संख्या में व्यापारी नेता उपस्थित रहे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.