Jawan Biggest Blockbuster: ‘जवान’ ने ‘गदर 2’ को नंबर वन की कुर्सी से हटाया

फिल्म अभिनेता सनी देओल के सिर फिल्म ‘गदर 2’ की कमाई से सजा नंबर वन हिंदी मूवी का ताज एक दिन में ही उतर गया है। शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘जवान’ ने गुरुवार को शानदार कमाई करते हुए हिंदी में रिलीज हुई फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने का तमगा अपने नाम कर लिया है। फिल्म को रिलीज हुए तीन हफ्ते पूरे हो चुके हैं और ताजा रुझान बताते हैं कि अभी ये फिल्म सिनेमाघरों मे कम से कम तीन हफ्ते और अच्छी कमाई कर सकती है।

 

जन्माष्टमी के दिन रिलीज हुई शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, नयनतारा औऱ विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म ‘जवान’ को रिलीज हुए 23 दिन हो चुके हैं। गुरुवार से फिल्म के निर्माताओं ने दर्शको के लिए एक टिकट पर एक टिकट फ्री का ऑफर चला रखा है और इसका फायदा भी फिल्म को होता दिख रहा है। रिलीज के 22वें दिन तक फिल्म ‘जवान’ सभी भाषाओं को मिलाकर कुल 581.90 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। फिल्म के हिंदी संस्करण ने इस दौरान कुल 525.10 करोड़ रुपये की कमाई की।

 

उधर, 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ‘गदर 2’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बुधवार तक 524.75 करोड़ रुपये कमाकर हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने का तमगा हासिल किया था। इसके अगले ही दिन शाहरुख खान की ही फिल्म ‘जवान’ ने उससे नंबर वन मूवी का खिताब झटक लिया। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने इसके पहले बॉक्स ऑफिस पर नौ हफ्तों तक मौजूद रहने के बाद हिंदी में 524.53 करोड़ रुपये कमाए थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.