KGF 3 Release : यश की ‘केजीएफ 3’ को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ 3’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अभिनेता के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। होम्बले फिल्म्स के प्रवक्ता के अनुसार, ‘केजीएफ’ की तीसरी किश्त 2025 में रिलीज होगा।

 

एक न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,  “21 दिसंबर को ‘केजीएफ’ की पांचवीं वर्षगांठ पर हम ‘केजीएफ 3’ की रिलीज योजना की घोषणा करेंगे। ‘केजीएफ 3’ के लिए निर्देशक, निर्माता और अभिनेता के बीच शुरुआती दौर की चर्चा हो चुकी है और कहानी पर चर्चा हो चुकी है। शूटिंग अक्टूबर 2024 में शुरू होगी और फिल्म 2025 में रिलीज होगी। ‘केजीएफ 3’ की रिलीज के बारे में आधिकारिक घोषणा इस साल दिसंबर में की जाएगी।”

बता दें कि होम्बले फिल्म्स की पाइपलाइन में तीन और फिल्में हैं। प्रवक्ता ने अनुसार, “हमारे पास प्रभास के साथ ‘सालार 2’, ऋषभ शेट्टी के साथ ‘कांतारा 2’ और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ ‘टायसन’ है।”

पीरियड एक्शन फ्रैंचाइजी, जो 2018 के ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ से शुरू हुई उसके बाद 2022 में इसका सीक्वल आया, जिसका टाइटल ‘केजीएफ: चैप्टर 2″ था। फिल्म की कहानी रॉकी के इर्द-गिर्द घूमती है। वहीं, अब रॉकी भाई के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.