मानसिक रूप से बीमार महिला को पुलिसकर्मियों ने सड़क पर घसीटा: पीड़िता लगा रही मदद की गुहार

 

 

हरदोई जिले में पुलिस के नाम को शर्मसार करने वाली ख़बर सामने आई है। दरअसल, शहर कोतवाली क्षेत्र में दो महिला पुलिसकर्मियों के द्वारा रोड पर घसीटी जा रही है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें महिला रोड पर मदद की गुहार लगाती नजर आ रही है, लेकिन पुलिसकर्मियों का दिल नहीं पसीजा।

शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास मानसिक रूप से कमजोर महिला को सड़क पर घसीटकर ले जाते हुए महिला पुलिसकर्मियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर एसपी ने पूरे मामले की जांच कराने के आदेश दिए हैं।

 

 

शनिवार को दिन में लगभग 12 बजे मानसिक रूप से कमजोर एक महिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने सड़क के दूसरी ओर बैठी थी। वह आने-जाने वाले लोगों के साथ ही पुलिसकर्मियों के लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रही थी।

इसकी जानकारी मिलने पर कुछ महिला पुलिसकर्मी मौके पर गईं और उसे वहां से हटाने लगीं। इस पर महिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय की दीवार पर चढ़ने की कोशिश करने लगी। महिला पुलिस कर्मियों ने किसी तरह उसे पकड़ा और घसीटते हुए महिला थाने की तरफ ले जाने लगीं।

 

 

मौके पर मौजूद वहा के कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एसपी केसी गोस्वामी ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में है। महिला को घसीटकर ले जाने वाली पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इस घटना के वीडियो में दिख रहा है कि दो महिला पुलिसकर्मी एक महिला के दोनों हाथ पकड़कर घसीटते हुए ले जा रही हैं। मौके पर कई लोग मौजूद हैं और यातायात भी सुचारू रूप से चल रहा है। कुछ लोग घटना का वीडियो भी बनाते दिख रहे हैं। महिला पुलिसकर्मियों के द्वारा लोगों को वीडियो बनाने पर फटकारा भी जा रहा है लेकिन किसी ने भी पुलिस के डर से महिला की मदद नहीं की।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.