पंकज त्रिपाठी बोले- ज्यादा काम करके थक चुका हूँ: अब 340 दिन एक्टिंग नहीं कर सकता

 

 

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी पिछले कुछ समय से बैक टु बैक फिल्मों की शूटिंग करके थक चुके हैं। उन्होंने ये भी कहा है कि अब वो ज्यादा फिल्मों में काम नहीं करेंगे। पंकज त्रिपाठी बोले, मैंने अब कम फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया है क्योंकि मैं थक चुका हूं। कई बार तो मेरे साथ ऐसा हुआ कि मुझे याद ही नहीं रहा कि मैंने कोई शॉट कब दिया, कब क्या हुआ और वो शॉट कौन सी फिल्म के लिए था। ये बहुत ही खराब सिचुएशन थी। आप 340 दिन एक्टिंग नहीं कर सकते और मैं वही कर रहा था। अब मैं ऐसा बिल्कुल नहीं करना चाहता।

 

 

 

पंकज त्रिपाठी बोले- ज्यादा काम करने की वजह से मुझे वो कहानियां पसंद आई थी इसलिए मैं अब तक कई फिल्मों का हिस्सा बना। दिक्कत ये है कि जब आपको भूख लगती है तो आप जरूरत से ज्यादा खा लेते हो। इसके अलावा जब आपकी प्लेट में अच्छा खाना परोसा जाए तो भी आप ओवरईटिंग से बच नहीं पाते। मेरे साथ भी एक एक्टर के तौर पर यही हुआ। मुझे काफी काम मिल रहा था इसलिए मैं फिल्में करता गया और इसी वजह से ओवरईटिंग हो गई।

पंकज त्रिपाठी हाल ही में 28 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म फुकरे 3 में नजर आए हैं। इससे पहले उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्म OMG 2 में देखा गया। इस साल वो दो फिल्मों में नजर आ चुके हैं और अब दिसंबर में उनकी एक और फिल्म रिलीज होगी। इस फिल्म का नाम मैं अटल हूं है जिसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी के रोल में नजर आएंगे।

 

 

 

फिल्म का फर्स्ट लुक कुछ महीनों पहले सामने आया था जिसमें पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी वाजपेयी के गेटअप में बिलकुल उनकी तरह नजर आ रहे थे। इसके डायरेक्टर रवि जाधव हैं जिन्हें नटरंग और बालगंधर्व जैसी नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। इसके अलावा पंकज मेट्रो इन दिनों, स्त्री 2 जैसी फिल्मों में भी दिखेंगे।

पंकज त्रिपाठी गैंग्स ऑफ वासेपुर, फुकरे, मसान, बरेली की बर्फी, स्त्री, लुका छिपी और मिमी जैसी बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने साल 2018 में अमेजन प्राइम की सीरीज मिर्जापुर से वेब डेब्यू किया था। सीरीज में पंकज बाहुबली अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया के रोल में थे, जो उनके सबसे बेहतरीन किरदारों में से एक है। इसके अलावा पंकज सेक्रेड गेम्स, क्रिमिनल जस्टिस में भी अहम किरदारों में दिखे हैं।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.