जिलाधिकारी इटावा एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा सफाई अभियान की गयी शुरुआत 

 

न्यूज़ वाणी

ब्यूरो संजीव शर्मा

न्यूज़ वाणी इटावा “स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े” के तहत अभिषेक प्रकाश नोडल अधिकारी/ सचिव अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास विभाग उ0प्र0, जिलाधिकारी इटावा एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा सफाई अभियान की गयी शुरुआत ।
“स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े” के तहत प्रदेश में लगातार सफाई अभियान की आज शुरुआत हुई। अभिषेक प्रकाश नोडल अधिकारी/ सचिव अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास विभाग उ0प्र0, जिलाधिकारी इटावा अवनीश कुमार राय एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा संजय कुमार वर्मा द्वारा हनुमान घाट पर साफ सफाई की गयी ।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा संजय कुमार वर्मा ने आज सुबह अपने आवास से इस वृहद स्वच्छता अभियान का शुभारंभ किया । पुलिस कार्यालयों में सफाई को बेहतर करने के लिए एसएसपी श्री संजय कुमार वर्मा द्वारा रविवार को स्वयं सफाई की गयी । महोदय द्वारा कहा गया कि हमें सफाई रखने की नियमित आदत डालनी है, न सिर्फ अपने घर और कार्यस्थल को साफ रखना है, वरन आसपास भी इस व्यवस्था को बेहतर बनाना है । इस दौरान महोदय द्वारा सभी जनपदवासियों से अपील की गयी कि स्वच्छता ही सेवा के इस महाअभियान में महात्मा गांधी की जयंती की पूर्व संध्या 1 अक्टूबर को एक साथ मिलकर अपने गांव व कस्बे में अधिक संख्या में शामिल होकर सहभागी बने और अपने शहर/कस्बे तथा गांव को कचरा से मुक्ति दिलाने के लिए श्रमदान करें । इसके साथ ही फॉगिंग आदि का कार्य भी कराया गया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.