बिहार कैमूर में टूरिस्ट से भरी बस-ट्रक से टकराई, एक, महिला की मौत 9 लोगो की स्थिति गंभीर

 

 

न्यूज़ वाणी

ब्यूरो शोएब खान

 

दुर्गावती /कैमूर ज़िला के स्थानीय थाना क्षेत्र के महमूदगंज nh2 के समीप के लगभग रात तीन बजे पर्यटक बस और ट्रक की भिड़ंत में एक पर्यटक महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बचाने के लिए आसपास के लोगों द्वारा सभी घायलों को बाहर निकालते हुए! थाना प्रभारी राजीव रंजन सिंह और एनएचएआई को सूचना दी गई।
दुर्गावती थाना प्रभारी द्वारा घटनास्थल पर खुद पहुंचे और राहत बचाव कार्य जूट गए! एनएचएआई के दो और सरकारी अस्पताल के पांच एंबुलेंस ने मोर्चा थामा। सभी घायलों को पीएचसी दुर्गावती उपचार के लिए लाया गया। जिसमे 9 लोगों की स्थिति काफी नाजुक थी।
सभी तीर्थ यात्री उत्तर प्रदेश के बदायू जिले के दाता गंज के रहने वाले बताये जाते हैँ , जो गया में पिंडदान करने और काशी भ्रमण को लेकर आए हुए थे। उनकी बस एनएच-2 महमदगंज में ट्रक से टकरा गई जिससे बड़ा हादसा हुआ!
जानकारी के मुताबिक घायल यात्री ने बताया कि गया से हम लोग 65 यात्री पिंडदान करने और काशी भ्रमण करने आए थे। हमारी बस की टक्कर ट्रक से हो गई जिसमें 10-12 लोग घायल हैं। जिस समय घटना हुई उस समय हम लोग सो रहे थे जिस के कारण हम लोग समझ नहीं पाए घटना कैसे हुई। आंख खुली तो गाड़ी डैमेज थी हम लोग एक दूसरे पर दबे पड़े थे। आस पास के लोगो के मदद से बाहर निकला जा सका!
दुर्गावती पुलिस सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया जिसमें एक महिला की मौत होने पर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम हेतु के लिए भेज दिया दुर्गावती पुलिस आगे कार्रवाई में जुट गई!

Leave A Reply

Your email address will not be published.