शाहरुख खान की स्टारर फिल्म ‘स्वदेस’ में नजर आई एक्ट्रेस गायत्री जाेशी का इटली में हुआ कार एक्सीडेंट

 

 

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘स्वदेस’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस गायत्री जाेशी का इटली में कार एक्सीडेंट हो गया। जिस वक्त यह हादसा हुआ गायत्री अपने पति विकास ओबेरॉय के साथ ट्रैवल कर रही थीं।

एक्सीडेंट के बाद उनकी कार एक कैम्पर वैन और एक दूसरी कार से टकराई। इस हादसे में गायत्री और उनके पति तो बच गए पर जिस कार से वो टकराईं उसमें ट्रैवल करने वाले स्विस कपल की मौत हो गई।

 

 

यह हादसा तब हुआ जब सार्डिनिया की एक संकरी सड़क पर लैंबॉर्गिनी और फेरारी के ड्राइवर ने एक कैम्पर वैन को ओवरटेक करने की कोशिश की।

तीनों गाड़ियां आपस में भिड़ गईं और कैम्पर वैन पलट गई। वहीं एक्सीडेंट के बाद फेरारी में आग लग गई जिससे उसमें ट्रैवल कर रहे एक स्विस कपल की मौत हो गई। इस एक्सीडेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

 

 

फ्री प्रेस जर्नल से बात करते हुए गायत्री ने कहा, ‘विकास और मैं इटली में थे। यहां हमारा एक्सीडेंट हो गया। भगवान की दया से हम एकदम सुरक्षित हैं।’ पति विकास ने कहा, ‘हमारी कार सड़क से नीचे उतर गई थी इसलिए हम बच गए। हालांकि, हादसे में दो और लोगों की मौत हो गई।’

 

 

वीडियो जॉकी से मॉडल और फिर एक्ट्रेस बनीं गायत्री ने 2004 में फिल्म ‘स्वदेस’ से डेब्यू किया था। लोगों को फिल्म में उनकी सिम्पलिसिटी और एक्टिंग पसंद भी आई थी पर उसके बावजूद भी यह उनकी पहली और आखिरी फिल्म बनी। इससे पहले साल 2000 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का टाइटल भी जीता था।

2005 में गायत्री ने बिजनेसमैन विकास ओबेरॉय से शादी कर ली। अब वे कभी-कभार ही अपनी बेस्ट फ्रेंड सोनाली बेंद्रे या सुजैन खान की वेकेशन पिक्चर्स या बॉलीवुड पार्टीज में नजर आती हैं। हालाँकि की उन्होंने बॉलीवुड छोड़ दिया था।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.