इंदौर में महिला से रेप और 11 साल की नाबालिक से छेड़छाड़ के मामले में नवल किशोर गर्ग बिल्डर पर हुई FIR

 

 

इंदौर के विजय नगर पुलिस ने महिला से रेप करने के मामले में नवल किशोर गर्ग निवासी बीसीएम बिल्डर हाइट्स के खिलाफ रेप, 11 साल की नाबालिक से छेड़छाड़ और पॉस्को एक्ट में केस दर्ज किया है। पीड़िता ने कमिश्नर की जनसुनवाई में विजय नगर पुलिस द्वारा मामला दर्ज नहीं करने को लेकर शिकायत की थी। कमिश्नर ने महिला अधिकारी को मामले की जांच करने के निर्देश दिए थे।

सबूत देखने के बाद ने महिला को एमआईजी थाने भेजा गया। रात में विजय नगर पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह नवल को 7 साल से जानती है। उसकी बिल्डिंग में नवल का आना-जाना है। इसके चलते दोनों की जान-पहचान हो गई। मोबाइल नंबर लेने के बाद दोनों की बातचीत होती रही। इसी बीच नवल के साथ घूमना-फिरना भी हुआ। दोनों के बीच रिलेशन भी बन गए। बाद में नवल उसे ब्लैकमेल करने लगा और संबंध नहीं बनाने पर फोटो वायरल करने के साथ ही पीड़िता और उसके पति को जान से मारने की धमकी देने लगा।

 

 

पीड़िता ने बताया कि 22 सितंबर को नवल का कॉल आया। उसने बेटी के सफेद दाग का उपचार कराने की बात की। पीड़िता ने इनकार किया तो बेटी से मोबाइल पर बात की। उसे नवल ने कहा कि तुम्हारी भलाई के लिए कह रहा हूं। इसके बाद बेटी को नवल के साथ भेज दिया। उसके ऑफिस का लड़का नीरज गाड़ी से आया और बेटी को अपने साथ ऑर्बिट मॉल स्थित आफिस ले गया। यहां से बेटी वापस आई तो गुमसुम और तनाव में दिखी। लगातार गुमसुम रहने के बारे में जब महिला ने बेटी से पूछा तो उसने बताया कि 22 सितंबर को नवल अंकल ने गाल, माथे और पैरों के बीच में बैड टच किया। नवल अंकल को मना किया तो भी वह नहीं माने। बाद में कहा कि यह बात किसी को बताई तो जान से खत्म कर दूंगा। तुम्हारी मम्मी के साथ कुछ गलत कर दूंगा। जिसके कारण वह डर गई।

 

 

रॉयल बिल्डर्स के नाम से काम करने वाले हेमंत गोयल निवासी सन सिटी ने सैफायर हाइट्स बिल्डिंग में जहर खाकर जान दे दी थी। इस दौरान उन्होंने एक सुसाइड नोट लिखा। जिसमें शरद काले,अश्विन मेहता के साथ नवल गर्ग द्वारा परेशान किए जाने की बात कही थी। गोयल ने नोट में लिखा था कि तीनों लगातार उन्हें धमकी दे रहे थे। मामले में काफी जांच भी चली। लेकिन तीनों बिल्डर मामले में बचकर निकल गए। इसके साथ ही नवल का नाम पिस्टल कांड में भी सामने आया। फिलहाल पुलिस अब मामले में नवल की गिरफ्तारी जल्द करने की बात कह रही है। और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। साथ ही महिला और नाबालिक को भी इन्साफ दिलाया जाएगा।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.