प्यार में अड़चन बना पति तो पत्नी ने प्रेमी संग उठाया खौफनाक कदम: पढ़े पूरी ख़बर

 

 

आगरा में प्रेम-प्रसंग के चलते एक पत्नी ने अपने ही पति को प्रेमी संग मिलकर मौत के घाट उतार दिया। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने पूरा सच उगल दिया। घटना निबोहरा थाना क्षेत्र के पंछाय गांव की है।

डीसीपी पूर्वी सोमेंद्र मीणा ने बताया कि सोनिया उर्फ सुनीता के बगल के गांव पुरा भगतू के भोलाराम से प्रेम संबंध थे। जिसकी जानकारी पति लीलाधर को हो गई थी। इस पर वह दिल्ली में नौकरी छोड़कर घर पर रहने लगा। कई बार उसने पत्नी को भोला से मिलने से रोका। नहीं मानने पर पिटाई भी की। दो माह पूर्व पिटाई के दौरान ही सोनिया को हाथ भी टूट गया था।

 

 

 

वहीं लीलाधर का बडे़ भाई लेखराज से मेड़ का विवाद हो गया था। सोनिया ने यह बात भोला को बताई। इसके बाद भोला व सोनिया ने इसका फायदा उठाते हुए रात में घर के बाहर सो रहे लीलाधर की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आरोप बडे़ भाई लेखराज के पुत्रों पर लगा दिया था।

 

 

पुलिस जब हत्या की जांच में जुटी तो प्रेम संबंधों में भोलाराम के साथ मिलकर पत्नी के वारदात करने का पता चला। पुलिस ने धनौला मंदिर के पास से भोलाराम को घेराबंदी कर पकड़ा। साथ ही मृतक की पत्नी सोनिया उर्फ सुनीता को घर से पकड़ कर जेल भेज दिया गया। पूछताछ में दोनों ने हत्या करना कबूल भी किया है। पति को मारने के बाद अब इससे तीन बेटियों व एक बेटे के सिर से पिता का साया उठ गया। वहीं हत्या के जुर्म में मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। ऐसे में अब इन चार बच्चों का गुजारा कैसे होगा। गिरफ्तारी के बाद इसकी गांव के लोगों में चर्चा रही।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.