अक्षय की फिल्म मिशन रानीगंज ने पहले दिन ही 2.8 करोड़ का किया कलेक्शन; सनी देओल के बेटे की फिल्म BO पर ही फेल

 

 

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म की कमाई महज 35 लाख रुपए पर ही सिमट गई। जबकि अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.8 करोड़ रुपए की कमाई की है।

भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल की फिल्म थैंक्यू फाॅर कमिंग की बात करें तो ये 1.08 लाख रुपए तक का कलेक्शन कर पाई।

 

 

ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि अगर इन तीनों फिल्मों का क्लैश ना होता, तो इनकी कमाई में इजाफा देखने को जरूर मिलता। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि इस वीकेंड फिल्में अच्छा कलेक्शन कर सकती हैं।

शुक्रवार को दिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्षय ने कहा- इसके लिए फिल्म के डायरेक्टर टीनू सुरेश देसाई को नेशनल अवाॅर्ड मिलना चाहिए। वो पिछले 4-5 साल से इस फिल्म पर काम कर रहे थे। उन्होंने बहुत मेहनत की है। मुझे नहीं पता कि फिल्म कितनी कमाई करेगी पर ऐसी फिल्म बनाने के लिए मुझे उन पर गर्व है। साथ ही ये कहते हुए खुशी मिल रही है कि ये मेरे करियर की सबसे बेस्ट फिल्म है।

 

 

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को 4 रेटिंग दी है। उन्होंने कहा कि ये एक बेहतरीन फिल्म है। इसे हिट बनाने के लिए माउथ पब्लिसिटी की बहुत जरूरत है। साथ ही उन्होंने अक्षय और रवि किशन की एक्टिंग की तारीफ भी की है।
फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 1.08 करोड़ रुपए की कमाई। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म का परफॉर्मेंस सही है। 550 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म के लिए ये अच्छी शुरुआत है। बड़े क्लैश के लिहाज से तरण ने फिल्म की कमाई को बेहतर बताया है।
सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म ने ओपनिंग डे पर 35 लाख का कलेक्शन किया है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने इसे 3.5 रेटिंग दी है। उनके मुताबिक अगर फिल्म के लेंथ को 15 मिनट कम कर दिया जाता, तो ये फिल्म और बेहतर हो सकती थी।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.