139 शिकायतो मे 7 का मौके पर हुआ निस्तारण।

मौदहा। तहसील सभागार में आयोजित समाधान का जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। कुल 139 शिकायते दर्ज की गई जिनमे 7 का मौके पर निस्तारण हो सका। सार्वाधिक राजस्व एवं पुलिस विभाग सम्बंधित मामले दर्ज किए गए।
शनिवार को तहसील मौदहा में आयोजित जिला स्तरीय समाधान का जिलाधिकारी राहुल पांडेय व पुलिस अधीक्षक डॉ दीक्षा शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित हुआ। जिसमें कुल 139 शिकायते दर्ज की गई जिनमे 7 का मौके पर निस्तारण किया गया। समाधान दिवस में सुबह से ही भारी भीड़ एकत्रित होने लगी जिनमें सार्वाधिक राजस्व एवं पुलिस विभाग में मामले दर्ज किए गए।
   जिलाधिकारी राहुल पाण्डेय और पुलिस अधीक्षक दीक्षा शर्मा की अध्यक्षता में कस्बे के तहसील सभागार में आयोजित जिला स्तरीय सम्पूर्ण समाधान दिवस में वार्ड नं छः के सभासद वसी अहमद उर्फ कल्लू बाबू ने इलाहीतालाब और तालाब की भीठों पर हो रहे अवैध कब्जे का आरोप नगरपालिका अधिशासी अधिकारी की मिलीभगत का लगाते हुए जांच की मांग की, जबकि कस्बे के उपरौस निवासी पिंटू ने अपने विपक्षियों सुलेमान, हलीम, अरशद, शादाब सहित अन्य लोगों पर अवैध कब्जे का आरोप लगाते हुए जांच कर कार्यवाही की मांग की तो वहीं क्षेत्र के भुलसी से दो दर्जन महिलाओं ने आकर मजरा तक सम्पर्क मार्ग बनवाने की गुहार लगाई।इतना ही नहीं बिंवार थाना क्षेत्र के ग्राम उपरी में स्थित शराब ठेका हटाने की मांग भी ग्रामीणों ने जोरदार तरीके से उठाई।वहीं रीवन ग्राम के ग्रामीणों ने आवास योजना के लाभ से वंचित करने की शिकायत दर्ज कराई।इतना ही नहीं इसके अतिरिक्त बिजली, पुलिस, अन्ना पशुओं सहित गंदगी आदि की समस्याओं को भी जमकर उठाया गया।लेकिन मुख्य रूप से राजस्व विभाग से जुड़े अवैध कब्जे के मामले प्रमुखता से छाए रहे।जिन्हें सम्बंधित अधिकारियों को शीध्र और गुणवत्ता पूर्ण तरीक़े से निस्तारण के लिए भेजा गया है।इस दौरान अन्य विभागों के जिम्मेदार जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।
Leave A Reply

Your email address will not be published.