सिंगर जैस्मीन सैंडलस को मिली जान से मारने की धमकी

 

 

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में  7 अक्टूबर शनिवार को जैस्मीन का लाइव कॉन्सर्ट आयोजित किया गया है। इसी सिलसिले में वह दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचीं। बताया जा रहा है कि इसी दौरान जैस्मीन सैंडलस को धमकी भरा कॉल आया है, जो विदेशी नंबर से किया गया है। खबर है कि इस धमकी के बाद से ही जैस्मीन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

 

जैस्मीन के रहने का प्रबंध दिल्ली के फाइव स्टार होटल में किया गया है। वहां भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, दूसरी ओर दिल्ली पुलिस लगातार लॉरेंस बिश्नोई के नाम से आए कॉल की जांच करने में जुटी हुई है। हालांकि, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि इस धमकी के मिलने के बाद जैस्मीन के लाइव कॉन्सर्ट में कोई बदलाव हुआ या नहीं। वहीं, सिंगर के चाहने वाले उनकी जादुई आवाज को लाइव सुनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

जैस्मीन सैंडलस ने कुछ ग्रूवी बॉलीवुड गानों को भी अपनी आवाज दी है। उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘किक’ में ‘यार ना मिले’ गाना और फिल्म ‘स्ट्रीट डांस 3डी’ में ‘इल्लीगल वेपन 2.0’ गाना गाया, जिसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने अभिनय किया था। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई मौजूदा समय में में नशीली दवाओं की तस्करी के आरोप में अहमदाबाद जेल में है, जिसकी जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी कर रही है। लॉरेंस सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में भी आरोपी हैं।

 

गौरतलब है कि लॉरेंस बिश्नोई का नाम पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड के तौर पर भी सामने आ चुका है। दूसरी ओर लॉरेंस बिश्नोई बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को भी कई बार जान से मारने की धमकी दे चुका है। इसे लेकर सलमान के मैनेजर से लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ पुलिस में शिकात भी दर्ज करवा चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.