दुर्गावती प्रखंड मुख्यालय में गंदगी का अंबार देख भड़के जिला पार्षद- दीपक यादव

 

न्यूज़ वाणी

ब्यूरो शोएब खान

दुर्गावती कैमूर ज़िला के स्थानीय प्रखंड दुर्गावती में लगातार चलाये जा रहे स्वच्छता अभियान जिला प्रशासन के द्वारा स्वच्छता अभियान जोरों पर चलाया जा रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ सरकार के ही भवन में गंदगी का अंबार देखने को मिल रहा है।
ताजा मामला कैमूर जिले के दुर्गावती से है जहां दुर्गावती प्रखंड के मुख्यालय भवन में प्रथम एवं द्वितीय तल पर जाने वाली सीढ़ियों के कोने में लोगों द्वारा पान गुटका खाकर पिक किया जा रहा है। मुख्यालय भवन के अंदर बनाए गए शौचालय में भी काफी गंदगी का अंबार देखने को मिला है। वहीं निरीक्षण करने पहुंचे जिला परिषद दीपक यादव ने भवन में गंदगी देखा तो भड़क गए।
जिला परिषद दीपक यादव ने बताया कि जब सरकारी भवन में ही इतना गंदगी है तो बाहर सड़कों पर क्या स्थिति होगी यह सोचने वाली बात है। प्रखंड विकास पदाधिकारी इसी सीढ़ियों के सहारे अपने चेंबर में आती जाती हैं लेकिन उनको थोड़ा सा भी दिखाई नहीं देता है। बता दें कि अब से कुछ दिन पहले ही दुर्गावती प्रखंड के सावठ गांव में डीएम सावन कुमार ने दुर्गावती वासियों को स्वच्छता अभियान को लेकर जागरूक किया था जो उस समय बीडीओ भी शामिल रहीं। अब ऐसे में यह प्रतीत हो रहा है कि जब दुर्गावती ब्लॉक मुख्यालय का भवन ही साफ सुथरा नही है तो सड़क व गांव की गलियां कितनी साफ सुथरा होंगी। अब यहां के जिम्मेदार अधिकारी ही बता पाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.