यूवक ने घर में घुसकर नाबालिक का किया रेप: विरोध करने पर पीटा और जान से मारने की धमकी देकर हुआ फरार

 

 

फतेहपुर जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक ने 16 वर्षीय किशोरी दोपहर में घर पर अकेली थी यूवक ने किशोरी को देखकर कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी के विरोध करने पर युवक ने मुंह में कपड़ा ठूसने का प्रयास किया और पिटाई कर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। पीड़ित के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही।

 

 

पीड़िता की मां खेत पर काम करने चली गई। इसी बीच पड़ोसी युवक राम नरेश घर में घुसकर किशोरी को जबरन खींचकर कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। किशोरी ने चीखने चिल्लाने की कोशिश की तो आरोपी युवक ने पिटाई करते हुए मुंह में कपड़ा ठूसने का प्रयास किया। चीख पुकार सुनकर पास में रहने वाली एक रिश्तेदार और ग्रामीण जब घर के पास पहुंचे तो आरोपी युवक जान से मारने की धमकी देकर भाग गया।

 

 

घर पहुंची मां से पीड़ित किशोरी ने पूरी बात बताई तो मां ने गुजरात में काम करने वाले पति को जानकारी दी। गुजरात से आये पिता ने नामजद तहरीर पुलिस को देते हुए आरोपी युवक पर जबरन घर में घुसकर बेटी के साथ दुष्कर्म करने की बात कही। इस मामले में थाना प्रभारी सत्यपाल सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने तहरीर दी है।

उसकी 16 वर्षीय बेटी के साथ पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। इस मामले में दुष्कर्म, मारपीट, जान से मारने की धमकी देना और पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.