पीट पीट कर की गई युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, एक हत्यारोपी गिरफ्तार, दो फरार

 

न्यूज़ वाणी

ब्यूरो मुन्ना बक्श

बांदा। पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के कुशल निर्देशन में जनपद में अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण लगाये जाने व वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक बांदा श्री लक्ष्मी निवास मिश्र व क्षेत्राधिकारी नगर श्री गवेन्द्र पाल गौतम के निकट पर्यवेक्षण में आज दिनांक 16.10.2023 को थाना कोतवाली नगर क्षेत्र में दिनांक 02/03.10.2023 की रात्रि में युवक की 03 अज्ञात अभियुक्तों द्वारा पीट-पीट कर हत्या की घटना का सफल अनावरण करते हुए 01 अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया । गौरतलब हो कि दिनांक 03.10.2023 की प्रातः बिजलीखेड़ा थाना कोतवाली नगर के रहने वाले ओमप्रकाश प्रजापति का शव जंगल दफ्तर रोड वैष्णों देवी मंदिर के पास बरामद हुआ था । पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराते हुए अभियोग पंजीकृत कर मामले के खुलासे के प्रयास किए जा रहे थे । पुलिस द्वारा जांच के दौरान कई सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल की गई जिसमें पाया गया कि 03 व्यक्ति मृतक ओमप्रकाश को 22 फीट रोड दुल्हन ब्यूटी पार्लर के पास बिजलीखेड़ा में लात-घूसों से बुरी तरह पीट रहे हैं । सीसीटीवी कैमरा से प्राप्त फुटेज के आधार पर अभियुक्तों की पहचान करते हुए आज दिनांक 16.10.2023 को एक अभियुक्त अंकित चौरसिया को गिरफ्तार कर लिया गया । गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया गया कि दिनांक 02/03.10.2023 की रात्रि में वह और उसके 02 अन्य मित्र सौरभ दीक्षित व शिवाकांत तिवारी शराब पीकर बिजलीखेड़ा से गुजर रहे थे इसी दौरान 22 फीट रोड दुल्हन ब्यूटी पार्लर के पास उनका एक व्यक्ति जो कि शराब के नशे में था, से विवाद हो गया । विवाद में तीनों ने मिलकर लात घूसों से बुरी तरह पीट-पीट कर व्यक्ति की हत्या कर दी । साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से उन्होने शव को अपाचे मोटरसाइकिल पर रखकर जंगल दफ्तर रोड वैष्णों देवी मंदिर के पास फेंक दिया । पुलिस द्वारा घटना का खुलासा करते हुए 01 अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि 02 अन्य अभियुक्तों की तलाश जारी है । अभियुक्त के कब्जे से घटना में प्रयुक्त अपाचे मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया है ।
अभियुक्त अंकित चौरसिया पुत्र रमेश चौरसिया निवासी शंकर नगर थाना कोतवाली नगर जनपद बांदा को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि
सौरभ दीक्षित पुत्र आनन्द देव निवासी कालू कुआं थाना कोतवाली नगर जनपद बांदा
शिवाकांत तिवारी उर्फ नागू पुत्र मिथलेश तिवारी निवासी स्वराज कालोनी थाना कोतवाली नगर बांदा अभी पुलिस गिरफ्त से दूर फरार चल रहे हैं।

घटना में प्रयुक्त एक अदद् मोटरसाइकिल (अपाचे) 01 अदद् एंड्रायड मोबाइल फोन बरामद मु0अ0सं0 791/23 धारा 302/201 भा0द0वि0 थाना कोतवाली नगर बांदा में अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम-में प्रभारी निरीक्षक श्री अनूप कुमार दूबे वरिष्ठ उप निरीक्षक कृष्ण देव त्रिपाठी
कांस्टेबल भानू गुर्जर शामिल रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.