अजितेश के साथ अंतरजातीय प्रेम विवाह करने वाली ब्लॉगर साक्षी मिश्रा को फ़ोन पर मिल रहीं धमकियां

 

बरेली में अजितेश से अंतरजातीय विवाह करने के बाद चर्चा में आईं साक्षी मिश्रा को लगातार धमकियां मिल रही हैं। इससे परेशान साक्षी और अजितेश मंगलवार को एसएसपी दफ्तर पहुंचे। उन्होंने सुरक्षा की गुहार लगाते हुए दूसरा गनर बहाल करने की मांग की।

साक्षी मिश्रा ने जुलाई 2019 में अजितेश के साथ प्रेम विवाह किया था। इसके बाद अपनी जान को खतरा बताते हुए हाईकोर्ट जाकर सुरक्षा की मांग की थी। हाईकोर्ट के आदेश पर दंपती की सुरक्षा में दो गनर लगाए गए थे। कुछ समय बाद अजितेश के गनर को वापस ले लिया गया, जबकि साक्षी की सुरक्षा में एक गनर तैनात है। पिछले कुछ दिन से साक्षी यू ट्यूब चैनल चला रही हैं।

 

 

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने साक्षी और अजितेश को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है। साक्षी ने मंगलवार को हाईकोर्ट के आदेश का हवाला देते हुए डीएम व एसएसपी को पत्र देकर अजितेश को सुरक्षा देने की मांग की। अपने ब्लॉग पर हुई अभद्र टिप्पणी के स्क्रीनशॉट भी सौंपे।

साक्षी ने बताया कि अजितेश को ज्यादा खतरा है, इसलिए उसकी सुरक्षा की मांग की है। एसएसपी ने नियमानुसार कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इससे पहले दंपती ने डीएम से भी मुलाकात की। इससे पहले भी साक्षी को सोशल मीडिया पर धमकी मिल चुकी है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.