ट्विटर पर खुशी से झूमे ‘लियो’ के फैंस, जानिए दर्शकों को कैसी लगी दलपति विजय की फिल्म

 

 

दलपति की इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच दीवानगी इस कदर है कि लोग सिनेमाघरों के अंदर खुशी से नाचते और चीखते-चिल्लाते नजर आए। फैन्स साउथ स्टार की इस फिल्म को मास्टपीस बता रहे हैं। लोकेश कनगराज की यह फिल्म एक्स पर सुबह से ही ट्रेंड कर रही हैं।

 

फिल्म का पहला भाग देखने के बाद एक यूजर ने ‘लियो’ की सराहना करते हुए लिखा,थलपति विजय की परफॉर्मेंस पीक पर पहुंच गई है। हर एक्शन ब्लॉक रोंगटे खड़े कर देता है, एक सरप्राइज ब्लॉक और इंटरवल ब्लॉक हाइलाइट था अगर दूसरा हाफ भी इसी लेवल पर जाता है…तो यकीनन ये ब्लॉकबस्टर होने जा रही है’। वहीं एक दूसरे यूजर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, लोकेश कनगराज ने एक बार फिर ब्लॉकबस्टर मूवी दी है। और इसका श्रेय तलपति विजय की अमेजिंग एक्टिंग को जाता है।

 

एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘लियो’ का देर रात का शो देखा। मैं कह सकता हूं कि यह थलापति विजय की बेहतरीन फिल्म है। कोी भी इसमें एक भी सीन मिस करने की हिम्मत न करें, सभी सीन्स धमाकेदार और कमाल के हैं। एक दूसरे फैन ने लिखा, ‘मैं उत्तर भारत से हूं लेकिन लियो देखने के बाद मैं कह सकता हूं, विजय पूरी दुनिया के हीरो है। हम आपसे प्यार करते हैं विजय थलापति सर। फिल्म लियो को 5 में से 5 स्टार’।

 

बता दें कि ‘लियो’ को पैन इंडिया सभी भाषाओं में रिलीज किया गया है। वहीं, दलपति विजय की ‘लियो’ को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। लोकेश कनगराज की इस फिल्म में थलपति विजय के अलावा, संजय दत्त, तृषा, गौतम वासुदेव मेनन और कमल हासन समेत कई स्टार्स बेहतरीन कलाकार अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत रहे हैं।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.