14 साल के किशोर ने अश्लील वीडियो देख नाबालिक को कमरे में ले जाकर की गलत हरकत: आ गईं बच्ची की मां

 

गोरखपुर के बांसगांव इलाके में अश्लील वीडियो देखकर एक किशोर ने पड़ोस में रहने वाली आठ साल की बच्ची से अश्लील हरकत कर दी। बताया जा रहा है कि वह मोबाइल फोन में वीडियो देखने के बाद बच्ची को कमरे में ले जाकर उसे निर्वस्त्र कर दिया। तभी बच्ची की मां पहुंच गई और उसके शोर मचाने पर किशोर फरार हो गया। आसपास के लोगों ने उसे भी बच्चा बताते हुए मामले को दबाने की कोशिश की, लेकिन पीड़िता के घरवाले थाने पहुंच गए। बांसगांव पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी किशोर पर केस दर्ज कर लिया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

 

किशोर के घर में एक मोबाइल फोन है। इसका इस्तेमाल वह पढ़ाई के समय करता है। इसमें वह कुछ अश्लील वीडियो देखने लगा। बताया जाता है कि अक्सर ही वह बच्चीे के घर खेलने जाया करता था। शुक्रवार को वह गलत नीयत से बच्ची के घर चला गया। वहां बच्ची को एक कमरे में ले गया और उसे निर्वस्त्र कर अश्लील हरकत करने लगा।

 

 

बच्ची पहले तो कुछ समझ नहीं पाई, लेकिन बाद में विरोध किया। आरोप है कि इसपर उसने बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसबीच बच्ची की मां पहुंच गई। किशोर वहां से फरार हो गया। मां ने किशोर के घरवालों की इसकी जानकारी दी। घरवाले पहले तो माने नहीं और बाद में उसे भी नादान बताते हुए सुलह करने का जोर देने लगे। लेकिन मां ने केस दर्ज करा दिया।
बच्ची के परिजन की तहरीर पर बांसगांव पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी भी नाबालिग है, आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.