अपहरण नहीं प्यार का था मामला: युवती बोली- परिवार से जान का खतरा; कोर्ट में सुरक्षा की लगाई गुहार

 

आगरा के थाना पिनाहट में तैनात पुलिसकर्मी पर जिस युवती के अपहरण का आरोप लगाया गया, वो मामला प्यार का निकला। थाने में शिकायत के बाद युवती को बरामद कर लिया गया। उसने अपने बयानों में बताया कि वो पुलिसकर्मी से प्यार करती है। उसके साथ ही रहना चाहती है। घरवालों से उसे जान का खतरा है।

 

 

थाना पिनाहट में तैनात पुलिसकर्मी सलमान खान को एक युवती से प्रेम संबंध हो गए थे। बीते सप्ताह बृहस्पतिवार को मौका पाकर पुलिसकर्मी युवती को अपने साथ ले गया था। युवती को घर पर नहीं पाकर परेशान परिजनों ने थाने में युवती के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिसकर्मी द्वारा युवती का अपहरण करने की शिकायत की थी। जिस पर डीसीपी पूर्वी द्वारा पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिसकर्मी के खिलाफ युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था।

 

 

पुलिस ने शनिवार को युवती को बरामद कर बयान दर्ज किए। उसके बाद सोमवार को पुलिस ने युवती को मजिस्ट्रेट बयान के लिए कोर्ट में पेश किया। जहां युवती ने अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई। वहीं प्रेमी पुलिसकर्मी के साथ रहने की रजामंदी जताकर अपने बयान दर्ज कराए। युवती बालिग होने के चलते कोर्ट में बयान दर्ज कर पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई कर रही है। इस मामले में थाना प्रभारी नीरज पंवार का कहना कि युवती के मजिस्ट्रेट बयान दर्ज कराए गए हैं, जिसमें वह पुलिसकर्मी के साथ रहने के लिए राजी है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.