लव मैरिज के 5 साल बाद विवाहिता की हत्या ससुराल वाले घर छोड़ हुए फरार

बेतिया में प्रेम विवाह पांच साल बाद विवाहिता की हत्या हो गई। उसके शव को ससुराल वालों ने गायब कर दिया है। सभी आरोपी फिलहाल घर छोड़कर फरार हैं। मृतका के पति ने पुलिस को आवेदन दिया है, पर अवेदन देने के सात दिन बाद भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है। मृतका की पहचान आसाराम पटखौली गांव निवासी टुनटुन साह की 23 वर्षीय पत्नी प्रिया कुमारी रुप में की गई है। मामला बैरिया थाना क्षेत्र के आसाराम पटखौली गांव का है।

2018 में दोनों की शादी हुई थी

आवेदन में मृतका के पिता ने कहा कि मेरी पुत्री प्रिया कुमारी का बैरिया थाने के पटखौली गांव निवासी हीरा साह के पुत्र टुनटुन साह से 2018 में प्रेम विवाह हुआ था। दो बच्चे भी हैं। दोनों में कभी-कभी किसी बात को लेकर झगड़ा होता था, लेकिन यह नहीं पता था कि मेरी लड़की को उसके पति और ससुराल वाले मार देंगे। प्रिया के भाई धीरज ने कहा कि चचेरा भाई का ससुराल आसाराम पटखौली में है। वहां के निवासी टुनटुन साह ने 2018 में बहन का अपहरण कर लिया था। केस भी दर्ज कराया था। उस वक्त प्रिया की उम्र 17 साल थी। जब वो घर आई थी तो वो गर्भवती थी। टुनटुन उसे लेकर घर चला गया।

24 अक्टूबर की सुबह सूचना मिली कि प्रिया की हत्या ससुराल वालों ने कर दी है। हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए शव को गायब कर दिया। घटना के बाद से प्रिया के ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गए है।

एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी

थानाध्यक्ष प्रणय कुमार ने कहा कि मृतका की पहचान आसाराम पटखौली गांव निवासी टुनटुन साह के 23 वर्षीय पत्नी प्रिया कुमारी रूप में की गई है। प्रिया के पिता रघुनाथ सिंह ने आवेदन दिया है। आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.