धर्मपरिवर्तन न करने पर महिला की जमकर पिटाई : अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर किया रेप

हरदोई में धर्म परिवर्तन न करने पर गैर समुदाय के युवक ने घर मे घुसकर महिला के साथ मारपीट व गाली गलौज की है। महिला का आरोप है कि मुस्लिम युवक झोलाछाप डॉक्टर है, उसका बेटा बीमार था ऐसे में उसने मुस्लिम युवक को घर दवाई देने के लिए बुलाया था।

इस दौरान उसने अश्लील फोटो वीडियो बना लिए और ब्लैकमेल कर उसका शारीरिक शोषण करता रहा और धर्म परिवर्तन कर शादी का जोर जबरदस्ती दबाव बनाने लगा। महिला ने जब इसका विरोध किया तो मुस्लिम युवक ने घर में घुसकर मारपीट की। फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुस्लिम युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है और जेल भेजने की तैयारी में जुटी है।

अश्लील फोटो से करता था ब्लैकमेल
हरदोई के पिहानी थाना क्षेत्र में धर्मांतरण शारीरिक शोषण और मारपीट का आरोप लगाते हुए महिला ने बताया कि उसका लड़का बीमार था, जिसके इलाज के लिए उसने गांव के ही गैर समुदाय के डॉक्टर को घर बुलाया था।डॉक्टर ने इलाज के बहाने महिला की किसी तरीके से अश्लील फोटो बना ली। इसके बाद वह महिला को ब्लैकमेल करने लगा तथा महिला के साथ करीब पांच माह तक शारीरिक संबंध बनाए।

महिला ने शादी से मना किया तो जमकर मारा
महिला ने कहा कि परेशान होकर उसने आरोपी के नंबर को फोन से ब्लॉक कर दिया और अपने मायके रहने लगी। हाल ही में वह मायके आई हुई थी, जिसकी सूचना होने पर आरोपी युवक ने उसके घर में घुसकर उससे शादी करने की बात कही। महिला ने गैर समुदाय होने की बात कहते हुए शादी करने से मना कर दिया, जिस पर युवक उस पर धर्मपरिवर्तन का दबाव बनाने लगा। इनकार पर उसने उसके साथ जमकर मारपीट की व गंदी गंदी गालियां दी।

महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला ने धर्म परिवर्तन व मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी जिसके अनुसार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की तैयारी में जुटी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.