महिला से सामूहिक दुष्कर्म व हत्या के मामले में सीबीआई जाँच की उठी मांग

 

न्यूज़ वाणी

ब्यूरो मुन्ना बक्श

बांदा। 31 अक्टूबर को गिरवा थाना अंतर्गत पत्योरा गांव में एक दलित महिला की सामूहिक बलात्कार के बाद नृशंस हत्या कर दी गई थी। दलित महिला का शव नग्न अवस्था मे कई टुकड़ों में आरोपी के चक्की घर से बरामद हुआ था इसके बाद जिले में इस सनसनी कैसे घटना के होने के बाद हड़कंप मच गया था हालांकि पुलिस ने अपने बयान में इस घटना का कारण चक्की में महिला का फैंस करके मौत होना बताया है पुलिस की थ्योरी पर पीड़ित के परिजनों को विश्वास नहीं हुआ और बेटी ने खुद आरोप लगाया था कि उसकी मां की हत्या बलात्कार के बाद हुई किस प्रकार में आज स्वराज पैंथर पार्टी ने अपने कार्यालय में भारत का को श्रद्धांजलि देते हुए यह मांग की है कि उक्त प्रकरण में पुलिस विप पोटी कर रही है और दोषियों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है स्वराज पैंथर पार्टी में जमा सैकड़ो की तादाद में लोगों में आक्रोश था और उनकी जो अभी मांग थी कि इस हत्या की सीबीआई जांच कराई जाए।

आपको बताते चले कि 31 OCT 23 को बाँदा के गिरवां थाना के पतौरा गांव में दिल को दहला देने वाली शर्मनाक घटना सामने आई थी जहाँ एक दलित महिला के साथ गैंगरेप कर के उसकी हत्या कर दी गई थी। पूरे मामले में मृतक की बेटी बलात्कार कर हत्या का आरोप लगा लगाया था। वहीं पुलिस इस घटना को हादसा बताया था

मृतक की बेटी ने कहा था कि उनकी माँ को दुपहर 1 बजे गांव के राजकुमार ने चक्की घर मे काम करने के बहाने बुलाया गया था। लेकिन 15 मिनट बाद जब मृतक की पुत्री भी चक्की घर गई थी। उसने देखा कि चक्की घर का दरवाजा बंद है और अंदर से चीखने चिल्लाने की आवाजें आ रही है।लडक़ी के बहुत चिल्लाने ने कारण डर से चक्की घर का दरवाजा खोला वहां 4 से 5 लोग शराब पिये हुई थे और लड़की को अंदर जाने से मना कर रहे थे । किसी तरह लड़की अदंर भाग में गई तो तो वहाँ लड़की की माँ का शव बिना कपड़ों के कई टुकड़ो में मिला था , मृतक की लड़की ने आरोप लगाया था कि उसकी माँ के साथ बलात्कर करके हत्या की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.