डिजास्टर साबित हुई कंगना रनोट की फिल्म तेजस: मेकर्स को 50 करोड़ का हुआ नुकसान

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की फिल्म तेजस बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई है। बॉलीवुड  रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने सिर्फ 4.25 करोड़ की टोटल कमाई की है। इसके मेकर्स को तकरीबन 50 करोड़ रुपए का भारी-भरकम नुकसान हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना की यह फिल्म कुल 70 करोड़ के बजट में बनी थी।

17 करोड़ में इसके OTT, म्यूजिक और सेटेलाइट राइट्स बिके हैं। डिस्ट्रीब्यूटर्स को 2.23 करोड़ रुपए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से मिले हैं। इस हिसाब से फिल्म सिर्फ 20 करोड़ रुपए निकालने में कामयाब रही है।

 

 

कंगना रनोट के लिए ये बहुत बड़ा सेट बैक है। उन्होंने लोगों से अपनी यह फिल्म देखने की अपील भी की थी। इसके बावजूद ऑडियंस ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। उनकी पिछली फिल्म धाकड़ का भी यही हाल हुआ था। इस फिल्म को 78.72 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ था।

एक वक्त था जब कंगना हिट पर हिट फिल्में दे रही थीं। उन्हें इन फिल्मों के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल रहे थे। हालांकि 2019 के बाद उनकी कोई भी फिल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई है। 2019 में रिलीज हुई मणिकर्णिका ने जरूर 92 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

 

 

तेजस के साथ ही रिलीज हुई मीडियम बजट की फिल्म 12th फेल ने शानदार प्रदर्शन किया है। विक्रांत मैसी स्टारर इस फिल्म ने अब तक 26.17 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। तेजस और 12th फेल दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई थीं, हालांकि इन दोनों फिल्मों की कमाई में जमीन आसमान का अंतर है।

12th फेल ने तेजस से तकरीबन 6 गुना ज्यादा कमाई की है। 12th फेल ने अपनी स्टोरीलाइन की वजह से कंगना की फिल्म से बेहतर परफॉर्म किया है। लोगों ने बड़ी स्टार कास्ट के बजाय एक बेहतर कंटेंट देखना पसंद किया।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.