‘दारू वाले कका के रूप में भूपेश की पहचान’

जांजगीर-चांपा विधानसभा में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने जनता को भरोसा दिलाया है कि हमारी सरकार बनेगी तो सबसे पहले 18 लाख मकान गरीबों को दिए जाएंगे। पुराना 2 साल का बकाया बोनस 4200 करोड़ रुपए 25 दिसंबर को अटल बिहारी बाजपेयी के जन्मदिन पर देंगे। धान का बोनस चार किस्त में नहीं, बल्कि एक बार में ही पूरा एक साथ देंगे।

दरअसल, बीजेपी प्रत्याशी नारायण चंदेल के पक्ष ने सभा को संबोधित करने शनिवार को रमन सिंह नवागढ़ पहुंचे थे। उन्होंने लिंगेश्वर महादेव की धरती को प्रणाम कर जनता से नारायण चंदेल का परिचय कराया। उन्होंने कहा कि आपके विधायक ने नेता प्रतिपक्ष के रूप में विधानसभा में मुखर होकर प्रदेश की जनता की आवाज उठाई है।

पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि अब निर्णायक बेला में हम और आप खड़े हैं। प्रथम चरण का चुनाव हो गया है। 20 विधानसभा में बीजेपी ने स्पष्ट बहुमत लेकर 14 विधानसभा में जीतने का दावा किया। बस्तर से सरगुजा तक परिवर्तन की लहर है। गांव-गांव के लोग अब नई सहबो, बदल के रहिबो कह रहे हैं।

‘भाजपा-कांग्रेसी की नियत और नीति का फर्क’

भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा लबरा बताते हुए रमन सिंह ने कहा कि जिस जन घोषणा पत्र से जीत हासिल की है, उन वादों को पूरा नहीं किया। शराबबंदी करने के बजाय शराब घर-घर में पहुंचाया। प्रदेश के विकास के लिए भाजपा और कांग्रेसी की नियत और नीति का फर्क है।

‘दारू वाले कका के रूप में भूपेश बघेल की पहचान’

मेरी पहचान चाउर वाले बाबा के रूप में है और भूपेश बघेल की पहचान दारू वाले कका के रूप में हुआ। रमन सिंह ने सड़क बिजली और भवन बनाने में काम किया। भूपेश बघेल ने नरवा, गरुआ गुरुआ और बारी ले ज्यादा नई जानव संगवारी कहकर प्रदेश का विकास रोक दिया। भूपेश बघेल प्रदेश में जुआ-सट्टा खिलवाते हैं।

भूपेश ने गोबर घोटाला किया

भूपेश बघेल की पहचान 30 टका भूपेश कका के रूप में है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने चारा घोटाला किया जेल पहुंच गए। भूपेश ने गोबर घोटाला किया। राज्य सरकार पर 16 लाख आवास रोकने का आरोप लगाया।

जांजगीर में रमन सिंह की सभा में पहुंची महिलाएं।
जांजगीर में रमन सिंह की सभा में पहुंची महिलाएं।

PSC में घूसखोरी, डिप्टी कलेक्टर बन गए

रमन सिंह ने कहा कि हमने 15 साल में कई PSC की परीक्षा ली और कोई गड़बड़ी नहीं हुई। लेकिन कांग्रेस की सरकार में PSC में घूसखोरी कर डिप्टी कलेक्टर बना दिए गए। उन सभी की जांच कर निकालने का काम किया। उन्होंने कहा कि नारायण चंदेल को विधायक बनाए और 2024 में तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.