भाजपा का काम, राम नाम जपना, पराया माल अपना : बघेल

छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान संपन्न होने के बाद अब दूसरे चरण को लेकर चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गरियाबंद जिले के बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा पहुंचे। यहां के झाखरपारा में कांग्रेस प्रत्याशी जनक ध्रुव और राजिम प्रत्याशी अमितेश शुक्ल के पक्ष में प्रचार किया। सीएम ने कहा कि भाजपा का काम, राम नाम जपना, पराया माल अपना है।

इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने ग्रामीणों के बीच अपने पांच साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई, फिर इस चुनाव लिए तैयार घोषणा पत्र को विस्तार से जानकारी दी। सीएम ने भाजपा के महतारी वंदन योजना के लिए भराए जा रहे फॉर्म को लेकर भी चुटकी ली।

भाजपा का काम है राम नाम जपना, पराया माल अपना- बघेल

उन्होंने कहा कि किसी भी योजना को लागू करने के लिए हमने फॉर्म नहीं भराया। सीएम ने इस बार बिंद्रानवागढ़ और राजिम में कांग्रेस की जीत का दावा किया है। साथ ही भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा का काम है राम नाम जपना, पराया माल अपना।

सीएम बघेल ने 75 पार का दावा किया

मीडिया द्वारा पूर्व मंत्री रुद्र गुरु पर हुए हमले और रुद्र गुरु के कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल के बयान पर कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, जो भी आरोपी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने सरकार बनने पर महिलाओं के लिए अच्छी से अच्छी योजना लाने की बात कही है। साथ ही इस बार फिर 75 पार का दावा किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.