एटली की अपकमिंग फिल्म में साथ दिखेंगे शाहरुख-विजय थलपति: डायरेक्टर ने इस बात पर लगाई मुहर

 

बॉलीवुड:  डायरेक्टर एटली की अगली फिल्म में शाहरुख खान और थलपति विजय एक साथ दिखाई देंगे। ये बात खुद एटली ने कंफर्म की है। जवान की रिलीज के पहले ही अफवाह जोरों पर थी कि शाहरुख के साथ थलपति भी जवान में दिखाई देंगे, लेकिन ऐसा नहीं था। हालांकि, अब फैंस की डिमांड एटली ने पूरी कर दी है। रिपोर्ट्स का दावा है कि दोनों एक्टर्स भी फिल्म में एक साथ काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

जवान के चेन्नई शेड्यूल शूटिंग के वक्त एटली ने अपना बर्थडे शाहरुख और विजय थलपति की मौजूदगी में मनाया था। इसी वक्त उन्होंने जिंदा बंदा गाने की भी शूटिंग की थी। तभी शाहरुख, एटली और विजय ने साथ में एक तस्वीर क्लिक में करवाई थी, जिसे देख फैंस ने दावा था कि विजय भी जवान का हिस्सा हैं। हालांकि उनकी ये गलतफहमी फिल्म की रिलीज के बाद दूर हो गई थी।

 

 

अब हाल ही में यूट्यूबर गोपीनाथ से बात करते हुए एटली ने इस दिन के बारे में बताया है कि उन्होंने अपने बर्थडे के लिए विजय को इनवाइट किया था। विजय ने भी उनके इनविटेशन को स्वीकार कर लिया था। जब विजय पार्टी में आए तो शाहरुख और विजय ने आपस में बातचीत की और फिर एटली को बुलाया।

शाहरुख ने एटली से कहा कि अगर वो दो लीड एक्टर से साथ फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं, तो वो और विजय फिल्म में साथ काम करने के लिए राजी हैं। उनकी इस बात पर विजय ने भी सहमति जताई थी। फिर एटली ने कहा- तो, मैं इस पर काम कर रहा हूं। यह मेरी अगली फिल्म हो सकती है। मैं इसकी स्क्रिप्ट तैयार करने के लिए बहुत मेहनत कर रहा हूं। देखते हैं।

 

 

 

2016 में एटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म थेरी में विजय लीड रोल में थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इसके बाद एटली ने फिल्म मेर्सल (2017) और बिगिल (2019) बनाई थी, जिसमें भी विजय लीड रोल में थे और इन फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की थी।

शाहरुख खान फिल्म जवान ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ की कमाई की है। आने वाले दिनों में शाहरुख की फिल्म डंकी रिलीज होने वाली है, जिसका डायरेक्शन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं।

 

 

विजय इन दिनों फिल्म लियो की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। 19 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने दुनियाभर में 650 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म लियो ने ओपनिंग डे पर 145 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसी के साथ फिल्म कॉलीवुड सिने इतिहास में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। इस फिल्म में संजय दत्त खूंखार गैंगस्टर एंटनी दास के रोल में दिखे हैं।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.