‘टाइगर 3’ थिएटर्स में लाई तूफान: दुसरे दिन 100 करोड़ के पार कलेक्शन; जवान-गदर 2 का तोड़ा रिकॉर्ड

 

 

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की दहाड़ जारी है. सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ रही है. दिवाली के त्योहार के बीच रिलीज हुई टाइगर 3 तूफानी रफ्तार से कमाई कर रही है. सलमान की फिल्म फैंस के लिए बेस्ट दिवाली गिफ्ट साबित हुई है. 12 नवंबर को ब्लॉकबस्टर ओपनिंग के बाद अब टाइगर 3 ने दूसरे दिन उससे भी ज्यादा धुआंधार कमाई की है. आइए जानते हैं फिल्म ने दूसरे दिन कितने करोड़ का बिजनेस किया?

एक्शन पैक्ड स्पाई थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 ने सलमान के स्टारडम में चार चांद लगा दिए हैं. मंडे टेस्ट में टाइगर-3 सुपरहिट साबित हुई है. अब फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है, जो ओपनिंग डे से भी बेहतर है.

 

 

Sacnilk के शुरुआती रुझानों के मुताबिक, टाइगर 3 ने रिलीज के दूसरे दिन इंडिया में 57.50 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया है. ये कलेक्शन हिंदी, तेलुगू और तमिल तीनों भाषाओं का मिलाकर है. टाइगर 3 ने पहले दिन 44.5 करोड़ रुपये की ग्रेट ओपनिंग के बाद दूसरे दिन 57.50 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम कर लिया है. इसी के 2 दिन में ही फिल्म की कमाई 100 करोड़ के पार यानी 102 करोड़ के करीब हो गई है.

 

 

इसी के साथ टाइगर 3 दूसरे दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में दूसरे नंबर पर आ गई है. दूसरे दिन की कमाई में टाइगर 3 ने जवान और गदर 2 को पीछे छोड़ दिया है. आइए जानते हैं किस फिल्म ने दूसरे दिन कैसी कमाई की है.

1. पठान- 70.50 करोड़ रुपये
2. टाइगर 3- 57.50 करोड़ रुपये
3. जवान – 53 करोड़
4. गदर 2 – 43.8 करोड़

 

 

देखा जाए तो कमाई के मामले में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है. टाइगर 3 अगर इसी रफ्तार से आगे बढ़ती रही, तो बेशक ये सलमान और कटरीना के फिल्मी करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है.

सलमान-कटरीना की फिल्म को लोग त्योहार की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. थिएटर्स में जश्न जैसा माहौल बन चुका है. टाइगर ने लोगों को सीट्स से खड़े होकर डांस करने पर मजबूर कर दिया है. फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो फैंस को क्रेजी कर रहा है. शाहरुख-सलमान को एक साथ स्क्रीन पर देखना फैंस के लिए हमेशा ही ट्रीट जैसा होता है.

 

जोया के रोल में कटरीना को भी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म को इतना प्यार देने के लिए एक्ट्रेस ने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. इमरान हाशमी को भी विलेन के रोल में देखना दर्शकों के लिए काफी फ्रेश एक्सपीरियंस है. टाइगर 3 कुल-मिलाकर एक धमाकेदार एंटरटेनर फिल्म है.

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.