लड़के ने दूसरी जगह तय कर ली शादी तो प्रेमिका के घर वालों ने दिव्यांग प्रेमी को पीटा

 

 

फतेहपुर में एक दिव्यांग प्रेमी ने प्रेमिका के नाजायज फरमान से परेशान होकर दूसरी जगह अपनी शादी तय कर दी। इसकी जानकारी होने पर लड़की के घर वालों ने प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी। मारपीट का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

 

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में एक दिव्यांग युवक को कुछ लोग मिलकर जमकर पीट रहे हैं। पता चला कि जिस दिव्यांग की पिटाई की जा रही है वह खागा कोतवाली क्षेत्र के खैराई गांव के रहना वाला फारूक है। बताया जा रहा कि फारूक का प्रेम-प्रसंग एक युवती से चल रहा था। प्रेमिका 5 लाख रुपए और मकान अपने नाम करने को कह रही थी। इसको लेकर प्रेमी फारूक ने अपनी शादी रायबरेली जिले के एक गांव की रहनी वाली युवती से तय कर ली।

 

इस पर प्रेमिका ने एक लेटर प्रेमी को एक व्यक्ति के माध्यम से भेजा, जिसको प्रेमी ने उसके घर वालों को दिखा दिया। इसके बाद लड़की के घर वालों ने प्रेमी और उसके घर वालों की जमकर पिटाई कर दी। इसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि एक प्रार्थना पत्र मिला था, जिसके आधार पर जांच में आपसी मारपीट और गाली-गलौज का मामला निकला है। यह वीडियो तीन दिन पहले का है। दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.