प्रेमी के मरने की झूठी ख़बर मिलने पर सदमे में आई प्रेमिका: फंदे से लटक कर किया सुसाइड

 

 

बरेली के बारादरी इलाके में संजय नगर होली चौराहा निवासी 11वीं की छात्रा अनामिका ने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। शनिवार सुबह उसका शव कमरे में फंदे से लटका मिला। बेटी का शव देख मां चीख पड़ी। परिवार में कोहराम मच गया। शुक्रवार रात हुई इस घटना के बाद परिवार की सूचना पर पहुंची बारादरी थाना पुलिस ने शव को सील कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जांच कर रही है।

 

 

अनामिका की मां सरिता ने इंस्पेक्टर को तहरीर देकर बताया कि उनके घर आलोक श्रीवास्तव नाम के युवक का आना जाना था। बेटी उससे प्यार करती थी। बेटी से आलोक के घरवाले उसकी शादी करना चाहते थे, इसके लिए उन्होंने प्रस्ताव रखा था। तब उन्होंने कह दिया कि उनकी बेटी अभी 16 साल की है। उसके बालिग होने पर शादी कर देंगे।

 

 

बताया गया है कि मोहल्ले के कुछ लड़के उन दोनों परिवारों की नजदीकी से रंजिश मानते थे। आलोक की हेयर सैलून की दुकान है। आरोप है कि शुक्रवार शाम जब आलोक हेयर कटिंग सैलून की दुकान बंद कर रहा था, तभी उक्त लड़कों ने वहां जाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उससे रुपये और मोबाइल आदि सामान लूट लिया।

 

 

आरोपियों ने आलोक के ही मोबाइल नंबर से उनकी बेटी के नंबर पर कॉल की और बताया कि उन्होंने आलोक को जान से मार दिया है। यह सदमा उनकी बेटी बर्दाश्त नहीं कर सकी और रात में उसने गले में फंदा लगाकर जान दे दी। सरिता ने इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बारादरी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.