पत्नी से अवैध संबंध के शक में मामा ने अपने भांजे को फावड़े से काटकर उतारा मौत के घाट

 

उत्तर प्रदेश के जालौन के उरई में पत्नी से अवैध संबंध के शक में मामा ने अपने भांजे की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। आरोपी की पुत्री ने जब उसे वारदात करते हुए देखा तो शोर मचाया, जिससे आरोपी मौके से भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की पुत्री के तहरीर पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर दी है।

औरैया जिले के दौलतपुर निवासी सुनील कुशवाहा अपने मामा बीर सिंह निवासी कुआं खेड़ा थाना कदौरा आया था। देर रात लगभग 11 बजे सुनील व वीर सिंह मकान के बाहर डले तख्त पर लेट गए और बाकी परिजन घर के अंदर सो गए। रात लगभग 12 बजे सुनील के चीखने की आवाज आई।

 

 

बड़ी पुत्री दीवार फांद कर बाहर आई, तो देखा की उसका पिता सुनील पर फावड़े से मार रहा है। उसने शोर मचाया, तो पिता भाग गया। रात को ही तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने लहूलुहान सुनील को सीएचसी ले कर आई, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार, आरोपी को शक था कि मृतक का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध हैं। इस पर कई बार दोनों में विवाद भी हुआ था। वहीं, पुलिस ने आरोपी की पुत्री पिंकी देवी की तहरीर पर पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। सीओ देवेंद्र पचौरी ने बताया की हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.