सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के कलेक्शन में आया उछाल, बॉक्स ऑफिस पर ऐसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

 

बॉलीवुड की सुपर हिट फिल्म टाइगर 3 की कमाई क्रिकेट विश्व कप की वजह से काफी ज्यादा प्रभावित हुई है। यह बात खुद सलमान खान भी स्वीकार कर चुके हैं। अभिनेता का मानना है कि फाइनल के बाद दर्शक एक बार फिर से बड़ी संख्या में उनकी फिल्म देखने सिनेमाघरों में पहुंचेंगे। हालांकि, इसके बाद भी यह फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही है।

वहीं, इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म खिचड़ी 2 उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। ओपनिंग डे पर यह फिल्म अच्छा कारोबार करने में नाकाम साबित हुई थी। इन दोनों फिल्मों के अलावा बॉक्स ऑफिस पर विक्रांत मैसी की 12वीं फेल भी प्रदर्शित हो रही है। फिल्म को अब भी दर्शकों का पूरा समर्थन मिल रहा है। तो चलिए जानते हैं कि कौन सी फिल्म ने शनिवार को कितना कलेक्शन किया।

 

 

वीकडेज पर गिरावट के बाद सलमान खान की फिल्म की कमाई में सातवें दिन उछाल देखने को मिला है। शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन 13.25 करोड़ दर्ज किया गया था। वहीं, शनिवार को फिल्म ने 17 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 217.90 करोड़ हो गई है।

माना जा रहा है कि रविवार को भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मुकाबला होने की वजह से फिल्म के कलेक्शन पर एक बार फिर से असर पड़ सकता है। बता दें कि फिल्म में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी ने भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं। टाइगर 3 में शाहरुख खान का कैमियो भी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

 

 

फिल्म खिचड़ी 2 इस शुक्रवार (17 नवंबर) को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का प्यार नहीं मिल सका है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने एक करोड़ 10 लाख का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने की कमाई में कोई खास सुधार नहीं नजर आया। फिल्म ने शनिवार को एक करोड़ 15 लाख का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई दो करोड़ 25 लाख हो गई है।

विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल दर्शकों का दिल जीतने में पूरे अंकों के साथ पास हो चुकी है। विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन ने फिल्म में जान फूंकने का काम किया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई में शनिवार को एक बार फिर से उछाल देखने को मिला। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 23वें दिन फिल्म ने एक करोड़ 55 लाख का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 38.40 करोड़ हो गई है।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.