सुदिति ग्लोबल के छात्रों ने भारतीय क्रिकेट टीम की विजय के लिए की प्रार्थना

हॉस्टल के छात्रों ने क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत के लिए की प्रार्थना

न्यूज वाणी

ब्यूरो संजीव शर्मा

 

न्यूज वाणी इटावा।सुदिति ग्लोबल एकेडमी के आवासीय के सभी छात्रों ने विद्यालय के प्रांगण में वर्ल्ड कप ट्राफी का निर्माण कर वर्ल्ड कप की जीत के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को दी शुभकामनाएं एवं एक ऐतिहासिक विजय के लिए की प्रार्थना।
वर्ष 2023 के क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच भारत एवं ऑस्ट्रेलिया के मध्य नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद गुजरात में खेला जा रहा है जिसमें देशभक्ति व क्रिकेट खेल के प्रति स्नेह व्यक्त करते हुए सुदिति ग्लोबल के हॉस्टल के छात्रों ने रविवार को विद्यालय प्लेग्राउंड में सामूहिक रूप से वर्ल्ड कप ट्रॉफी का निर्माण कर भारतीय टीम के खिलाड़ियों को उत्साहवर्धन हेतु चीयर्स करते हुए शुभकामनाएं दीं एवं वर्ल्ड कप जीत के लिए प्रार्थना की। सभी छात्रों का कहना था कि यह विश्व कप की जीत हमारे देश के लिए पूरे संसार में एक गौरवशाली विषय होगा।
इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक मयंक कुमार,प्रधानाचार्य कमल कुमार एवं व्यायाम शिक्षक व अन्य हॉस्टल शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रहे। छात्रों का खेल के प्रति प्रेम एवं देश भक्ति को देखकर विद्यालय के प्रधानाचार्य कमल कुमार ने कहा कि वास्तव में खेल हमें आपस में प्रेम,सौहार्द की भावना और शारीरिक व मानसिक स्वास्थ्य में अपनी महती भूमिका निभाते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.