पत्नी को प्रेमी संग रंगे हाथो पकड़ा: फिर क्या ऐसा खौफनाक काम; देख कांप उठी सबकी रूह

 

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी। बताया गया है कि पति ने पत्नी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद पत्नी डर गई। उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। किसी को इस हत्या की भनक न लगे, इसलिए प्रेमी संग मिलकर खौफनाक साजिश रची। आधी रात को ही पति के शव को पत्नी और प्रेमी बाइक से ले जा रहे थे,  तभी घरवालों ने उन्हें देख लिया। इसके बाद दोनों लाश को वहीं छोड़कर फरार हो गए।

 

 

मैनपुरी के यदुवंश नगर में सोमवार की रात पत्नी और उसका प्रेमी आपत्तिजनक हालत में थे, इसी दौरान पति आ गया। उसने दोनों को ऐसे हाल में देखने के बाद विरोध किया। इस पर दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी शव को बाइक से लेकर जा रहे थे। इसी दौरान परिजन आ गए। जिन्हें देखकर आरोपी प्रेमी और पत्नी भाग गए। परिवार वालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

 

 

पुलिस ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के यदुवंश नगर में रहने वाला सुमित कुमार ट्रक चालक था। वह पत्नी, सास और अन्य परिजन के साथ रहता था। पुलिस को मृतक के चाचा ने बताया कि सोमवार की रात को वह घर पहुंचा तो पत्नी और एक युवक आपत्तिजनक हालत में थे। उसने यह नजारा देखकर विरोध किया। आरोप है कि इसी बात पर प्रेमी ने पत्नी की मदद से उसकी हत्या कर दी।

दोनों आरोपी ट्रक चालक के शव को बाइक पर रख कर ले जा रहे थे। तभी परिवार के लोग पहुंच गए तो आरोपी शव को छोड़ कर भाग गए। पुलिस ने सुमित के शव का पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.