दो अलग अलग सड़क हादसे: ट्रैक्टर और खड़े पिकअप से टकराए बाइक सवार: दोनों की हुई मौत

 

 

फतेहपुर जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के महेशपुर मठेठा गांव के रहने वाले 40 वर्षीय रघुनाथ सिंह उर्फ सुवा कुछ दिन पहले एक पुरानी बाइक खरीदी थी। गुजरात में एक फैक्ट्री में प्राइवेट नौकरी करते थे। बाइक को ट्रांसफर कराने के लिए जिला मुख्यालय आये थे और शाम को वापस घर जा रहे थे। खागा कोतवाली क्षेत्र के इस्कुरी तिराहे पर सड़क पर खड़ी एक पिकअप गाड़ी में पीछे से जा घुसे।

हादसे में सिर पर चोट लगने से अधिक खून बहने से मौके पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी तेज बहुदार सिंह ने बताया कि पिकअप गाड़ी खराब हो गई थी। उसी में बाइक सवार जा टकराया और मौत हो गई। परिजनों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही होगी।

 

 

 

दूसरा हादसा इसी कोतवाली क्षेत्र के बाईपास एलई के पास बाइक सवार दो युवकों को तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दिया। हादसे में बाइक सवार सुधीर सिंह 20 वर्ष की मौत हो गई और ज्ञानेंद्र गंभीर रूप से घायल स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर देखकर कानपुर रेफर दिया।

चचेरे भाई धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक सुधीर अपने दोस्त के साथ बहन की ससुराल कुरा गांव आया था और रात में वापस जाते समय हादसे में मौत हो गई है।कोतवाली प्रभारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.