प्रमुख बाजारों में जाम की समस्या से निजात दिलाये प्रशासन, सर्दी के मौसम में रात्रि पुलिस ग्रस्त बढ़ाये जाने की मांग

न्यूज़ वाणी

ब्यूरो संजीव शर्मा

 

न्यूज़ वाणी इटावा पुलिस लाइन नवीन सभागार में व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की गोष्ठी एस पी ग्रामीण सत्यपाल की अध्यक्षता में आयोजित की गई गोष्ठी में एसपी सिटी कपिल देव, एस पी अपरा धसुबोध गौतम, नगर मजिस्ट्रेट दिग्विजय प्रताप सिंह, नगर क्षेत्राधिकारी अमित कुमार, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी अनिल मणि त्रिपाठी सहित समस्त थाना प्रभारी शामिल रहे।
अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला महामंत्री धर्मेंद्र जैन ने कहा शहर के प्रमुख बाजारों में चार पहिया वाहन आ जाने के कारण जाम की भयामक स्थिति बन रही है जाम के कारण व्यापार प्रभावित हो रहा है प्रशासन को इस पर उचित कदम उठाना चाहिए नो एंट्री के समय प्रमुख बाजारों में चार पहिया वाहनों पर रोक लगनी चाहिए।
जिला प्रवक्ता इकरार अहमद ने सुंदरपुर तिराहे पर सड़क पर गहरे गड्ढ़ों और रोड़ पर पड़ी गिटटी के कारण राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और दुर्घटनाओं में लोग घायल हो रहे हैं सड़क को यतिशीघ् मरम्मत कराये जाने की मांग रखी साथ की सर्दी के मौसम में लोग रजाई ओढ़ कर सोते हैं रात्रि में ही सर्दी के मौसम में चोरी की घटनाएं बढ़ती हैं अतः प्रशासन से मांग की जाती है की रात्रि में पुलिस गस्त बढ़ाई जाए।
गोष्ठी में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के युवा जिला महामंत्री रंजीत कुशवाहा जिला उपाध्यक्ष लल्लू वारसी जिला मंत्री संजीव राजपूत आदि व्यापारी उपथित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.