शादी से पहले दुल्हे के साथ हुआ कुछ ऐसा: दुल्हन की बिगड़ गई हालत; दोनों परिवारों में मचा हड़कंप

 

रामपुर में शादी से कुछ घंटे पहले दूल्हा संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया, जिसके चलते बारात नहीं जा सकी। बारात नहीं पहुंची तो लड़की पक्ष के लोगों ने स्वार थाने पहुंचकर लड़के वालों पर दहेज में कार न देने पर बारात न लाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। वहीं दूल्हे के परिजनों ने टांडा थाने में बेटे के गायब होने की गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

स्वार कोतवाली के नगर पंचायत नरपतनगर निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसने अपनी बेटी का रिश्ता थाना टांडा अंतर्गत नगर पंचायत दढ़ियाल निवासी युवक से तय किया था। कहा कि दहेज में सोना-चांदी के जेवर और दो लाख रुपये नकद पहले ही दूल्हे वाले को दे दिया।

 

 

 

मंगलवार को निकाह होना था, लेकिन रात तक बारात नहीं आई। दूल्हे के पिता और दो भाई आए कहा कि स्कार्पियो कार नहीं मिलने तक बरात नहीं आएगी। यह सुनकर युवती के पिता की हालत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवती की मां ने कोतवाली में तहरीर दी।

कोतवाल जयवीर सिंह ने बताया कि दूल्हे पक्ष से बात की जा रही है। यदि पंचायत में फैसला न हुआ तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी ओर दूल्हे के छोटे भाई ने मंगलवार रात टांडा थाने में तहरीर देकर अपने बड़े भाई की गुमशुदगी दर्ज कराई।

 

 

 

 

कहा कि मंगलवार सुबह 11 बजे उसका भाई टांडा से सामान लाने की बात कहकर निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। शाम को उसकी बारात जानी थी। परिचितों व रिश्तेदारी में तलाश के बाद भी जब वह नहीं मिला तो तहरीर दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी।

सामान लेने घर से निकले युवक के गायब होने के चलते मंगलवार को उसका निकाह नहीं हो सका। बुधवार को उसके छोटे भाई की शादी होनी थी। इसलिए बुधवार देर शाम छोटे भाई की शादी के लिए मुरादाबाद के ढकिया बारात गई। युवक के पिता दोनों बेटों की शादी एक साथ करना चाहते थे।इसलिए एक दिन अंतराल पर शादी तय हो गई थी। बुधवार को परिवार के कुछ लोगों के साथ बारात चली गई। अन्य परिजन गायब युवक की तलाश में जुटे हैं।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.