बांद्रा के डबिंग स्टूडियो में दिखे शाहरुख खान: ‘डंकी’ के निर्देशक राजकुमार हिरानी भी आए नजर

 

 

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘डंकी’ को लेकर सुखियों में बने हुए हैं। वहीं अब फिल्म की प्रक्रिया को जल्द ही आगे बढ़ाया जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि शाहरुख खान ने फिल्म की डबिंग शुरू कर दी है। दरअसल, अभिनेता को सोमवार देर रात शंकर महादेवन के स्टूडियो में देखा गया। जैसे ही स्टूडियो में उनकी उपस्थिति के बारे में खबर फैली, क्षेत्र के प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए गेट पर इकट्ठा हो गए। इस दौरान किंग खान पूरे काले कपड़े पहने नजर आए।

 

 

एक सेशन के कुछ देर बाद शाहरुख खान को स्टूडियो छोड़ने के लिए तैयार देखा गया, लेकिन बाहर बड़ी भीड़ जमा होने पर उन्होंने बाहर निकलने के लिए अपने प्लान में बदलाव किया। इस दौरान उन्होंने भीड़ से बचने के लिए काले रंग के छाते के पीछे अपना चेहरा छुपा लिया और लोगों से बचते हुए कार की ओर आ गए। इसी स्टूडियो में फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी को भी देखा गया।
काले ड्रेस के साथ शाहरुख ने अपने बालों को पोनी में बांध रखा था। इस दौरान लोगों ने किंग खान को कभी शाहरुख भैया तो कभी डंकी मैन कहकर बुलाया। अभिनेता का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, फैंस अब बेसब्री से ‘डंकी’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

 

वहीं बात करें फिल्म की रिलीज के बारे में तो ‘डंकी’ भारत में 22 दिसंबर और दुनिया भर में 21 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म को सेंसर बोर्ड से ‘यू’ सर्टिफिकेट मिला है। यह 22 दिसंबर को प्रभास और प्रशांत नील की ‘सालार: पार्ट वन- सीजफायर’ के साथ भी टकराएगी।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.