फिर हुआ बार-बालाओं का अश्लील डांस: युवकों ने लुटाया पैसा; वीडियो के आधार पर हो रही जांच

 

 

फतेहपुर में फिर बिना परमिशन के बार बालाओं का डांस कराया गया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बार बालाओं के डांस का वीडियो वायरल होने पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। डांस के दौरान युवाओं के द्वारा डांसर के ऊपर पैसा लुटाया जा रहा है।

जिले में बिना परमिशन बार बालाओं के डांस का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कार्रवाई न होने से यह सिलसिला जारी है। फिर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बार बालाओं का अश्लील गानों पर डांस कराया जा रहा है और युवा उन पर पैसा लूटा रहे है। जिसका किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वायरल वीडियो की जानकारी करने पर मालूम हुआ कि यह जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के शोहदमऊ गांव का है।

 

 

 

जहां एक मांगलिक कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं का डांस कराया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस दौरान रात भर शराब का दौर चलता रहा और युवा डांसर पर पैसा लूटाते रहे। बिना परमिशन कराए गए डांस कार्यक्रम में अगर कोई बड़ा हादसा हो जाता तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेता। तब पुलिस कार्रवाई कर अपना पल्ला झाड़ लेती, अगर इस तरह के कार्यक्रम बिना परमिशन के कराने वाले लोग पर कार्रवाई वाही करें तो रोक लगाई जा सकती है।

इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि वीडियो दो दिन पहले का बताया जा रहा है। इस मामले की जांच दरोगा को दिया गया है। जल्द ही कार्रवाई होगी।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.