होटल में ‘प्रेमी-प्रेमिका’ के शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी: हत्या कर खुद लगाई फांसी

 

 

भोपाल के होटल में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि भोपाल के अल्पना टॉकीज के पास स्थित बंजारा होटल में कटनी के युवक और युवती रूम लेकर रुके हुए थे। दिन बीत जाने के बाद भी जब रूम का दरवाजा नहीं खुला तो होटल स्टाफ को शक हुआ और उन्होंने रूम का दरवाजा खोला तो उनके होश उड़ गए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटनास्थल से फिलहाल कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस ने शुरुआती जांच में आशंका जताई है कि युवक की हत्या के बाद युवती ने फांसी लगाई होगी। युवक शारीरिक रूप से कमजोर नजर आ रहा है। होटल स्टाफ ने बताया कि रूम का दरवाजा खटखटाना के बाद जब दोनों ने काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला तो हमारे स्टाफ ने रूम का दरवाजा खुला है इसके बाद दोनों युवक युवती मृत अवस्था में मिले।

 

 

 

हनुमानगंज थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस घटना के कारणों का पता लग रही है। यह घटना आत्महत्या है या फिर किसी की साजिश। पुलिस अभी हर एंगल से जांच कर रही है।

हनुमानगंज थाना प्रभारी अवधेश सिंह भदौरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार शाम होटल बंजारा से सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मंगलवार रात युवक-युवती ने होटल में कमरा बुक किया था। इसी रात करीब 10 बजे कमरे में खाना भी मंगाया। दोनों बुधवार शाम 6 बजे तक बाहर नहीं निकले। तब होटल स्टाफ के लोगों ने उन्हें आवाज दी। पर जब आवाज देने पर भी कोई जवाब नहीं मिला तो, तब दरवाजा खुलवाकर कमरे में दाखिल हुई तो पंखे पर 19 वर्षीय युवती का शव था, जबकि बिस्तर पर युवक का शव पड़ा था। युवक के शरीर पर कंबल भी लिपटा हुआ था।

 

 

 

होटल में जमा दस्तावेजों से पता चला कि युवक बिलहरी गांव, कटनी निवासी मनीष चक्रवर्ती (23) है और युवती की पहचान किरण केवट (21) निवासी खितौली, कटनी के तौर पर हुई। पुलिस ने दस्तावेजों पर मिले मोबाइल नंबर के आधार पर दोनों के परिजनों को कॉल पर बात की। इसके बाद FSL टीम ने जांच की है

वहीं एसीपी राकेश बघेल ने जानकारी देते बताया कि पुलिस को कमरे से मनीष का मोबाइल फोन मिला है। इसमें मिले नंबर के आधार पर उसके मौसा से बात की गई। मनीष के मौसा ने बताया कि उसका का घर वालों से विवाद हुआ था। तीन दिन पहले वह घर से बिना बताए चला गया था। इस बात की जानकारी उन्हें नहीं थी कि वह युवती को साथ लेकर भोपाल गया है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.