आला अधिकारियों के न होने के चलते तमाम फरियादी वापस लौटे तहसीलदार की अध्यक्षता में आयोजित समाधान दिवस में 73 शिकायतें दर्ज हुई

 

मौदहा। जिला स्तरीय संपूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी सहित अन्य बड़े अधिकारियों के न होने से फरियादी इधर-उधर भटकते रहे और तमाम फरियादी वापस चले गए। जबकि समाधान दिवस की अध्यक्षता नायब तहसीलदार सत्य प्रकाश ने की। इस मौके पर 73 शिकायतें दर्ज हुई।
जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक सहित ज्यादातर बड़े अफसर निवादा में राम कथा के अवसर पर आए पूर्व राष्ट्रपति की सुरक्षा व्यवस्था में लग रहे। जिसके चलते फरियादी उनके आने का इंतजार करते रहे। बाद में मजबूर होकर तहसीलदार को शिकायतें तो दर्ज कराई, लेकिन संतुष्ट नहीं हुए। समाधान दिवस में सबसे अधिक एक चौथाई राजस्व से संम्बंधित शिकायतें रही। जिनमें चक मार्ग पर कब्जे व नाप संम्बंधित थीं। सिचौली के लोगों ने पेयजल की किल्लत की शिकायत दर्ज कराई। रीवन गांव निवासी विजय सिंह ने बेटी प्रीति को ससुरालियों द्वारा उत्पीड़न की शिकायत की। कस्बे की प्रियंका यादव ने मातृ शिशु वंदना योजना का लाभ दिए जाने के एवज में श्रम विभाग द्वारा पैसे मांगने के आरोप लगाए। कस्बे के हैदरगंज मोहल्ला निवासी अहमद अली ने बहू द्वारा धोखाधड़ी कर नगर पालिका कर्मचारियों से मिलकर उसका मकान अपने नाम दर्ज कराने की शिकायत की। इसके साथ ही तमाम लोगों ने आवास, राशन आदि न मिलने संबंधित शिकायतें दर्ज कराई। समाधान दिवस में कुल 73 शिकायतें दर्ज की गई।
Leave A Reply

Your email address will not be published.