भांजी बता कर मदरसे से नाबालिक को ले आया शादीशुदा प्रेमी; गुस्साई छात्रा पहुंची थाने

 

मुरादाबाद के कुंदरकी क्षेत्र के एक गांव निवासी शादीशुदा युवक मुरादाबाद शहर के मदरसे में पढ़ रही छात्रा का खुद की भांजी बताकर ले आया। दिनभर छात्रा को अपने साथ घुमाता रहा। शाम को छात्रा कुंदरकी थाने में पहुंच गई और रिश्तेदार युवक को प्रेमी बता उससे ही शादी करने की जिद पर अड़ गई। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उक्त युवक को भी थाने बुलाया।

सूचना पर छात्रा के पिता भी थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की। कहा कि आरोपी युवक पांच माह पहले भी उसकी बेटी को भगा कर ले जा चुका है। उस समय समझौता हो गया था, जिसमें उक्त युवक ने किसी तरह की हरकत नहीं करने की बात कहीं थी।

 

 

 

आरोप है कि सात दिन पहले भी उसकी बेटी के साथ घर में घुसकर आरोपी गलत हरकत कर चुका है। अब फिर से आरोपी उसकी 17 वर्षीय बेटी को मदरसे से अपनी भांजी बताकर बहला फुसलाकर साथ ले आया और शाम में थाने के सामने छोड़ कर चला गया।

उधर, छात्रा भी  प्रेमी के साथ ही रहने की जिद पर अड़ी है, लेकिन आरोपी युवक पहले से शादीशुदा है। उसके दो बच्चे भी है। पहली शादी भी उसने प्रेम-प्रसंग से ही की है। पुलिस का कहना है कि घटना स्थल पर कटघर थाना क्षेत्र के करूला है इसलिए कटघर पुलिस को भी यह प्रकरण सुपुर्द किया जाएगा।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.